छत्तीसगढ़: सारंगढ़ के हार्डवेयर दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख

सारंगढ़ जिले में देर शाम उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब रायगढ़ मेन रोड में स्थित नटवर अग्रवाल के हार्डवेयर दुकान में रात करीब 9 बजे के आसपास भीषण आग लग गई। बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि आसपास के मकानों और इमारतों को भी चपेट में लेने की आशंका बढ़ गई थी

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

छत्तीसगढ़। सारंगढ़ जिले में देर शाम उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब रायगढ़ मेन रोड में स्थित नटवर अग्रवाल के हार्डवेयर दुकान में रात करीब 9 बजे के आसपास भीषण आग लग गई। बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि आसपास के मकानों और इमारतों को भी चपेट में लेने की आशंका बढ़ गई थी।

वहीं स्थानीय लोगो की सूचना पर आग की उग्रता को देखते हुए नगर पालिका की फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है और आग बुझाने का प्रयास करते रहे लेकिन आग का दायरा फैलते ही आग पर काबू पाने में नाकामी का सामना करना पड़ रहा था।

जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की गाड़ी में पानी खत्म हो गया। इस बीच आग ने उग्र रूप दिखाया और धधकते हुए फैलने लगी। मौके की नजाकत को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने सारंगढ़, जांजगीर, रायगढ़ और अडानी कंपनी से संपर्क किया और तत्पश्चात सभी स्थानों से करीब 6 से 7 फायर बिग्रेड की गाडियां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने का कार्य फिर से जारी हुआ। करीब 8 से 10 घंटे तक लगातार पानी की बौछार करते रहे।

बता दें कि कड़ी मशक्कत के बाद सुबह-सुबह आग पर काबू पाया गया। वहीं आगजनी की खबर फैलते ही रात भर लोगो का जमावड़ा मौके पर लगा रहा। आग लगने की वजह से हार्डवेयर संचालक नटवर अग्रवाल के परिवार से कोई भी हताहत नही हुआ। लेकिन हार्डवेयर दुकान पूरी तरह से जल कर राख हो गई है और लाखो रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। वहीं आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

 

छत्तीसगढ़: जशपुर में गहरे कुएं में गिरा हाथी, JCB से वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

calender
12 January 2023, 01:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो