पशुपति कुमार पारस ने केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया

बिहार में एनडीए गठबंधन में सीट शेयरिंग पर सहमति बन गई है. बंटवारे के आधार पर एक बार फिर भाजपा 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वहीं जेडीयू के खाते में 16 सीटे गई हैं

JBT Desk
JBT Desk

बिहार में एनडीए गठबंधन में सीट शेयरिंग पर सहमति बन गई है. बंटवारे के आधार पर एक बार फिर भाजपा 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी वहीं जेडीयू के खाते में 16 सीटे गई हैं तो लोक जनशक्ति को 5 तो जीतनराम मांझी HAM को 1 तो उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी राष्ट्रीय लोक दल को 1 सीट मिली है. तो वहीं एनडीए की ओर से सीट शेयरिंग के ऐलान पर पशुपति कुमार पारस का नाम शामिल नहीं था. 

वहीं सूत्रों के हवालें से खबर आ रही है कि पशुपति कुमार पारस भाजपा के फैसले से नाराज हो गए हैं. एनडीए में सीट नहीं मिलने के काफी चर्चा में आ गए तो वहीं खबरों की माने तो  उन्हें आरएलडी से तीन सीट का ऑफर से दिया है. फिलहाल पशुपति कुमार मोदी सरकार में मंत्री है. 

मिली जानकारी के मुताबित पशुपति कुमार पारस इस बार भी नाराज हैं कि सीट शेयरिंग की घोषणा से पहले उनसे भाजपा ने किसी बड़े नेता बात नहीं कि. दूसरी ओर चिराग पासवान से अमित शाह और जेपी नड्डा की बात हुई. पशुपति पारस आज अपने गुट के नेताओं के साथ बैठक और अगले कदम के लिए विचार करेंगे.

calender
18 March 2024, 08:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो