खेलते-खेलते कक्षा 2 के छात्र की मौत, अचानक रुक गई दिल की धड़कन, देखिए VIDEO

सोशल मीडिया पर फिराजोबाद के एक स्कूल का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह एक बच्चा अचानक खेलते-खेलते मौत के मुँह में चला जाता है.

JBT Desk
JBT Desk

Firozabad School Video: नाचते-नाचते, गाते-गाते, खड़े-खड़े लोगों की मौत हो रही है. वो भी नौजवान लोग. लेकिन यह हैरानी तब और ज़्यादा बढ़ जाती है बच्चे भी इस तरह से दुनिया को अलविदा कह रहे हों. उत्तर प्रदेश के फ़िरोज़ाबाद से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि बच्चे स्कूल के ग्राउंड में खेल रहे हैं और बच्चा भागते-भागते अचानक मुँह के बहल ज़मीन पर गिर जाता है और उसकी मौत हो जाती है. घटना सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चे के गिरने के बाद उसके साथ खेल रहे अन्य बच्चे उसको उठाते हैं लेकिन वो नहीं उठा पाते. छात्र हिमायंपुर का रहने वाला है और उसके नाम चंद्रकांत बताया जा रहा है. चंद्रकांत कक्षा 2 का छात्र है और उसकी उम्र 8 वर्ष है. ज़मीन पर गिरने के बाद बच्चे को तुरंत अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन डॉक्टर उसे वहाँ मुर्दा करार देते हैं.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो