Bhagwant Mann: भगवंत मान के घर गूंजी किलकारी, बिटिया ने लिया जन्म, देखिए तस्वीर

Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने मोहाली के एक अस्पताल में बेटी का स्वागत किया, मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Bhagwant Mann: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर में खुशियां आई हैं. भगवंत मान एक बार फिर से पिता बन गए हैं. मान और पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर ने मोहाली के एक अस्पताल में बेटी का स्वागत किया. इस बात की जानकारी खुद मान ने अपने सोशल मीडिया प्लेॉफॉर्म एक्स पर दी है, पोस्ट में उन्होंने अपनी बेटी की तस्वीर भी शेयर की है. 

बेटी को दिया जन्म 

दो साल पहले भगवंत मान की डॉक्टर गुरप्रीत कौर संग शादी हुई थी. शादी के दो साल बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. डॉ. गुरप्रीत कौर को बुधवार को मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां पर डॉ. गुरप्रीत कौर ने बेटी को जन्म दिया. इस बात की जानकारी खुद मान ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर बेटी की तस्वीर शेयर कर जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मां और बेटी दोनों एकदम स्वस्थ हैं. 

गणतंत्र दिवस पर किया था ऐलान 

लुधियाना में अपने गणतंत्र दिवस के संबोधन के दौरान, मान ने सभा को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने घोषणा की कि वह और उनकी पत्नी मार्च में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे. उन्होंने लोगों से लिंग निर्धारण परीक्षण न करवाने का आग्रह करते हुए कहा, ''मैं भी मार्च में अपने घर में खुशियों की उम्मीद कर रहा हूं. मेरी पत्नी सात महीने की गर्भवती है. हमने जानबूझकर लिंग की खोज न करने का निर्णय लिया है और भविष्य में भी ऐसा नहीं करेंगे. मैं सभी से ऐसी प्रथाओं से बचने का आग्रह करता हूं. 

पहले बच्चें रहते हैं अमेरिका में 

16 मार्च, 2022 को पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के चार महीने बाद मान ने 6 जुलाई, 2022 को चंडीगढ़ में डॉ. गुरप्रीत कौर से शादी की थी. यह मान की तीसरी संतान है क्योंकि इंद्रप्रीत कौर से उनकी पहली शादी से उनका एक बेटा और एक बेटी है. उन्होंने 2015 में इंदरप्रीत को तलाक दे दिया और वह अपने बच्चों सीरत (23) और दिलशान (19) के साथ अमेरिका में रहती हैं. 

calender
28 March 2024, 12:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो