श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए CM KCR का कोंडागट्टू दौरा हुआ रद्द

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का कोंडागट्टू दौरा स्थगित कर दिया गया है। अब सीएम मंगलवार के बजाय बुधवार को कोंडागट्टू के दौरे पर जाएंगे। दरअसल कोंडागट्टू में मंगलवार को श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए इसे बुधवार के लिए स्थगित कर दिया गया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर का कोंडागट्टू दौरा स्थगित कर दिया गया है। अब सीएम मंगलवार के बजाय बुधवार को कोंडागट्टू के दौरे पर जाएंगे। दरअसल कोंडागट्टू में मंगलवार को श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए इसे बुधवार के लिए स्थगित कर दिया गया था। अधिकारियों ने केसीआर के दौरे के लिए तैयारियां पहले ही पूरी कर ली हैं। अब बुधवार सुबह सीएम केसीआर कोंडागट्टू मंदिर जाएंगे और स्वामी के दर्शन करेंगे।

इसके बाद कोंडागट्टू मंदिर का फील्ड स्तर पर निरीक्षण किया जाएगा। सीएम कोनेरू पुष्करिणी, कोंडालारयुनी गुट्टा, सीताम्मा वारी कन्नीतिधारा, बेथला स्वामी मंदिर और अन्य स्थानों का निरीक्षण करेंगे। मंदिर का निरीक्षण करने के बाद सीएम जेएनटीयू परिसर के कांफ्रेंस हॉल में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद सीएम केसीआर वहां मीडिया से भी बात करेंगे। विधायक सुंके रविशंकर और जगतियाल कलेक्टर यास्मीन भाषा ने सीएम केसीआर के दौरे की व्यवस्था की समीक्षा की।

तेलंगाना के मशहूर कोंडागट्टू अंजनेय स्वामी मंदिर के विकास के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने इस मंदिर के कायाकल्प के लिए 100 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है। इसको लेकर 7 फरवरी को विशेष मुख्य सचिव के रामकृष्ण राव ने आदेश जारी किया।

तेलंगाना की केसीआर सरकार राज्य के विकास के लिए लगातार नई-नई परियाजनाओं चला रही है। आईटी क्षेत्र, किसान, शिक्षा, सड़क के लेकर किसानों की बिजली जैसी समस्याओं को दूर करने के लिए राज्य सरकार द्वारा अहम कदम उठाएं जा रहे हैं। अब केसीआर मंदिरों के विकास पर भी विशेष ध्यान दे रही है।

calender
13 February 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो