एमसीडी चुनाव को लेकर सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों को दी 10 गारंटी

चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक और अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्लीवासियों के लिए 10 गारंटी का ऐलान किया। 10 गारंटी गिनवाते हुए अरविंद केजरीवाल ने सभी गारंटी के बारे में विस्तार से बताया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम सभी वर्ग के लोगों का हित चाहते हैं।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। चार दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक और अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्लीवासियों के लिए 10 गारंटी का ऐलान किया। 10 गारंटी गिनवाते हुए अरविंद केजरीवाल ने सभी गारंटी के बारे में विस्तार से बताया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम सभी वर्ग के लोगों का हित चाहते हैं।

अरविंद केजरीवाल की दस गांरटी

1. कूड़े के पहाड़ को खत्म कर साफ और सुंदर दिल्ली बनाएंगे।

2. वसूली बंद की जाएगी और भ्रष्टाचार मुक्त दिल्ली बनाएंगे।

3. पार्किंग की समस्याओं से दिल्लीवासियों को मुक्ति दिलाएंगे।

4. आवारा जानवरों की समस्या का समाधान करेंगे।

5. बेहतर और सुंदर सड़कें गालियों की मरम्मत की जाएगी।

6. नगर निगम में भी वर्ल्ड क्लास शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल मिलेगा।

7. पार्कों का कायाकल्प किया जाएगा और दिल्ली बनेगी पार्कों की नगरी।

8. हर कर्मचारी को टाइम पर तनख्वाह मिलेगी।

9. व्यापारियों को उनकी समस्या से निजात मिलेगा।

10. रेहड़ी पटरी वालों के लिए वेंडिंग जोन मिलेगा।

अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम जो कहते है वो करते है, हम फेविकॅाल की जोड़ की तरह हैं जो टूटते नहीं। भाजपा की ओर इशारा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दूसरी पार्टी वाले वचन पत्र जारी करते है, लेकिन इनकी नियत साफ नहीं है। नतीजे आने के दूसरे दिन ही बीजेपी के नेता अपना मेनिफेस्टो फाड़ के नाले में फेंक देते हैं।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने कहा था कि दिल्ली से कूड़े का पहाड़ खत्म कर देंगे, हर गली हर मोहल्ले से कचरा साफ करेंगे, लेकिन देख लो दिल्ली वालों बीजेपी की एमसीडी ने क्या किया। कचरा साफ करने की जगह पूरे दिल्ली को ही कूड़े का पहाड़ बना दिया। इनके सारे वादे झूठे निकले। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली की योगशाला बंद करवा दी। घर घर राशन योजना को बंद करवा दिया। प्रदूषण काम करने के लिए हमने रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ अभियान का प्रस्ताव रखा, उसे भी बंद करवा दिया गया। बीजेपी नहीं चाहती की दिल्ली वालों के लिए हम कुछ अच्छा काम करे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं। भ्रष्टाचार खुद इनके नेता करते हैं और जेल सतेंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को भेजते हैं।

calender
11 November 2022, 05:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो