सीएम केजरीवाल कल गुजरात में भरेंगे हुंकार, दो दिन में करेंगे तीन सभाएं

गुजरात चुनाव का ऐलान होने से पहले आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक चुनावी जनसभा करेंगे। बता दें कि सीएम केजरीवाल 16 और 17 अक्तूबर को गुजरात में रहेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव का ऐलान होने से पहले आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान एक चुनावी जनसभा करेंगे। बता दें कि सीएम केजरीवाल 16 और 17 अक्तूबर को गुजरात में रहेंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान 16 अक्टूबर को दोपहर 12ः00 बजे भावनगर पहुंचेंगे। इस दौरान वे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद केजरीवाल और भगवंत मान 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे उंझा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर दो बजे बजे डीसा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, दो दिनों के दौरान अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान सामाजिक क्षेत्र के लोगों से भी मिलेंगे। बता दें कि केजरीवाल का यह दौरा ऐसे वक्त पर हो रहा है। जब आप गुजरात के चीफ गोपाल इटालिया पीएम मोदी और उनकी मां के अपमान से घिरे हुए हैं।

भाजपा इटालिया के साथ साथ आम आदमी पार्टी पर आक्रामक है। ऐसे में केजरीवाल इन मुद्दों पर चुप्पी तोड़ सकते हैं। बता दें, कि आम आदमी पार्टी ने अभी तक 49 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने प्रदेश की सभी 182 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

calender
15 October 2022, 06:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो