अजान के समय हनुमान चलीसा बजाने को लेकर मचा विवाद, देखिए VIDEO

Bengluru News: कर्नाटक में बेंगलुरु स्थित नगराथपेट में एक दुकानदार की लोगों ने पिटाई कर दी. मुकेश नाम के दुकानदार ने आरोप लगाया कि दूसरे समुदाय के लोगों ने उसकी इसलिए पिटाई कर दी की नमाज़ के समय वह दुकान पर हनुमान चालीसा सुन रहा था.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bengluru News: कर्नाटक के बेंगलुरू में नगरथपेटे में एक दुकानदार की पिटाई का मामला सामने आया है. जिसमें कुछ लोगों ने मिलकर दुकान की पिटाई की है. पीडित का आरोप है कि उसकी दुकान पर भक्ती गीत बज रहा था. इसे बंद कराने के लिए कुछ लोग आए और उसके साथ मारपीट कर दी . पिटाई से वह घायल हो गया उसे उपचार के लिए भर्ती कराया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फिलहाल FIR दर्ज कर लिया है. 

दुकानदार का कहना है कि उसकी दुकान में हनुमान चलीसा बज रहा था. तभी उसकी दुकान पर छह लोग और अजान का समय होने लगा और कहते हुए उसे बंद करने को कहने लगे. इसी बात पर दुकानदार और युवकों की बहस हो गई. आरोपियों ने दुकानदार के साथ मारपीट की फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इस घटना पर भाजपा कर्नाटक ने (X) पर पोस्ट करते हुए लिखा कि भाजपा ने लिखा कि कर्नाटक कांग्रेस की घोर तुष्टिकरण की राजनीति का खामियाजा भुगत रहा है. कट्टरपंथी आतिवादी तत्वों ने जब सड़कों पर कब्जा कर लिया है और खुलेआम हिंदुऐं को आतंकित कर रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा है कि जब कांग्रेस सत्ता में आई है तब से कर्नाटक में धर्मतंत्र हावी हो गया है.

calender
18 March 2024, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो