केसीआर के नेतृत्व में देश का विकास संभव: महिपाल रेड्डी

बीआरएस एनआरआई की ओमान शाखा में विभिन्न राज्यों के एनआरआई को लेकर एक कोर कमेटी का गठन किया जाएगा। इसको लेकर बीआरएस एनआरआई ओमान शाखा के अध्यक्ष महिपाल रेड्डी ने कहा कि "बीआरएस देश के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उभरा है।

Vishal Rana
Vishal Rana

5 फरवरी को भारत राष्ट्र समिति यानी बीआरएस महाराष्ट्र के नांदेड़ में अपनी दूसरी सभा आयोजित करने के लिए तैयार है। तेलंगाना के बाहर भारत राष्ट्र पार्टी की पहली बड़ी सभा 5 फरवरी को होगी। इस जनसभा में भी लाखों की संख्या में लोग और विपक्षी पार्टी के कई बड़े नेता केसीआर को अपना समर्थन देते दिखाई देंगे।

18 जनवरी को भारत राष्ट्र समिति ने खम्मम में अपनी पहली जनसभा की थी जिसमें विपक्ष के कई नेताओं ने केसीआर के साथ मंच साझा किया था। दिल्ली, केरल, पंजाब के मुख्यमंत्रियों के अलावा वामदल के भी नेता केसीआर की जनसभा में पहुंचे थे।

जानकारी के मुताबिक, बहुत जल्द बीआरएस एनआरआई की ओमान शाखा में विभिन्न राज्यों के एनआरआई को लेकर एक कोर कमेटी का गठन किया जाएगा। इसको लेकर बीआरएस एनआरआई ओमान शाखा के अध्यक्ष महिपाल रेड्डी ने कहा कि "बीआरएस देश के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए उभरा है। सीएम केसीआर के नेतृत्व में देश का विकास संभव है। तेलंगाना में लागू की जा रही योजनाएं देश में कहीं नहीं हैं और लोग विकास और कल्याणकारी योजनाओं के कार्यान्वयन को जानने के लिए तेलंगाना आ रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि, "देश की जनता मुख्यमंत्री केसीआर के शासन का इंतजार कर रही है जिन्होंने बीआरएस के 8 साल के शासन में तेलंगाना को देश में नंबर एक बनाया है। उन्होंने केंद्र सरकार के हाल ही में पेश किए गए बजट में केंद्र पर दक्षिणी राज्यों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाया गया है। उन्होंने मोदी से सवाल करने में विफल रहने के लिए कांग्रेस की आलोचना की। उनका कहना है कि मोदी सरकार लोगों की इच्छाओं के खिलाफ शासन कर रही है।"

calender
03 February 2023, 03:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो