केसीआर से छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे अमित जोगी ने की शिष्टाचार मुलाकात

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे, जनता कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष व मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी ने तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) से शिष्टाचार मुलाकात की। अमित जोगी बुधवार को पार्टी प्रमुखों के साथ प्रगति भवन पहुंचे और सीएम केसीआर के साथ लंबी बैठक की।

Vishal Rana
Vishal Rana

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे, जनता कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष व मरवाही के पूर्व विधायक अमित जोगी ने तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) से शिष्टाचार मुलाकात की। अमित जोगी बुधवार को पार्टी प्रमुखों के साथ प्रगति भवन पहुंचे और सीएम केसीआर के साथ लंबी बैठक की। इस दौरान तेलंगाना के विकास, देश के राजनीतिक घटनाक्रम और राष्ट्रीय मामलों पर गहन चर्चा हुई।

वहीं बीआरएस प्रमुख सीएम केसीआर से राष्ट्रीय पार्टी की प्रक्रियाओं के बारे में पूछा। राष्ट्रीय राजनीति में वैकल्पिक राजनीतिक ताकतों की आवश्यकता महसूस करने वाले अमित जोगी ने बीआरएस राष्ट्रीय पार्टी के गठन को आमंत्रित किया।

उन्होंने अनाती के समय तेलंगाना राज्य के शासन को देश के लिए एक आदर्श के रूप में स्थापित करने और कल्याणकारी विकास के क्षेत्र में तेलंगाना को देश में प्रथम स्थान दिलाने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी।

अमित जोगी ने इस मौके पर सीएम केसीआर को बधाई दी। इस मौके पर सीएम केसीआर ने उनके बारे में उनके पिता छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी द्वारा लिखी गई आत्मकथा भेंट की। इस बीच जनता कांग्रेस पार्टी के तीन विधायक भी मौजूद रहे।

calender
02 February 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो