Heeramandi Web Series: संजय लीला भंसाली के गुस्से की वजह से सेट पर मंगवाए जाते थे 25 कुत्ते, फरदीन खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड के फेमस फिस्म डायरेक्टर इन दिनों चर्चा में बने हुए है. इसकी वजह हैं उनकी वेब सीरीज हिरामंडी. ये वेबसीरीज अब ओटीट प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. वहीं, अब इसके डायरेक्टर की अब चारों ओर जमकर तारीफ हो रही हैं.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Heeramandi Web Series: बॉलीवुड के फेमस फिस्म डायरेक्टर इन दिनों चर्चा में बने हुए है. इसकी वजह हैं उनकी वेब सीरीज हिरामंडी. ये वेबसीरीज अब ओटीट प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. वहीं, अब इसके डायरेक्टर की अब चारों ओर जमकर तारीफ हो रही हैं. उनके काम में परफेक्शन होता है. इसके साथ ही  ये अपनी 'लार्जर दैन लाइफ' फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनकी फिल्मों के भव्य सेट, अभिनेताओं की भव्य पोशाकें और बारीकी से डिजाइन की गई हर चीज दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती है. हिरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा, फरदीन खान, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन जैसे कलाकारों की बड़ी फौज है. हाल ही में एक इंटरव्यू में इन एक्टर्स ने डायरेक्टर भंसाली के स्वभाव के बारे में ढेर सारी बातें कीं.

सीरीज में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने कहा कि भंसाली को कुत्तों से बहुत प्यार है. इसी इंटरव्यू में फरदीन खान ने एक किस्सा सुनाया. “जब भी वह किसी बात से चिढ़ते या गुस्सा होते थे, तो उनके सहायक निर्देशक हीरामंडी के सेट पर 25 कुत्ते भेज देते थे. जब ये कुत्ते सेट पर आते थे, उसी समय वे शांत हो जाते थे. अभिनेत्री संजीदा शेख से पूछा गया कि उनके बारे में ऐसी कौन सी बात है जो ज्यादातर लोग नहीं जानते. फिर उन्होंने कहा, "वह दिन में तीन से चार बार अपना कुर्ता बदलते थे और हर बार जब वह अपना कुर्ता बदलते थे, तो उनके दिमाग में नए विचार, नए विचार आते थे."

बता दें कि इस सीरीज में संजय लीला भांसाली की भतीजी ने भी एक अहम किरदार निभाया है. उनका नाम शर्मिन सहगल है. उन्होंने अपने बारे में एक हैरान कर देने वाली बाता का खुलासा किया. उन्होने बताया कि सेट पर उन्हें एक सीन में रोना था. जिसके लिए उनको सुबह 9 से रात 10 बजे तक रोना पड़ा. जिसके बाद उनकी आंखे सुज गई थी. 

calender
08 May 2024, 02:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो