दबंगों ने थार गाड़ी में की तोड़फोड़

ग्रेटर नोएडा में बीच सड़क पर कार सवार युवकों ने थार में तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अंदर बैठे लोगों से मारपीट की। दादरी कस्बे के मुख्य रोड पर मंगलवार सुबह

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ग्रेटर नोएडा में बीच सड़क पर कार सवार युवकों ने थार में तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अंदर बैठे लोगों से मारपीट की। दादरी कस्बे के मुख्य रोड पर मंगलवार सुबह एक थार गाड़ी जा रही थी। पीछे से एक कार तेज रफ्तार से आती है। और वह थार गाड़ी में पीछे से टक्कर मार देती है। टक्कर लगने के बाद ही कार से 2 युवक लाठी-डंडे लेकर उतरे। थार पर वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने थार गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। थार में बैठे 2 लोगों ने जब भागने की कोशिश की, तो उनमें से एक को पकड़ कर उसके साथ जमकर मारपीट भी की गई। उसे धक्का मार कर गिरा दिया गया। वो लोग जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भागे। 

थाना प्रभारी ने बताया कि दादरी के नई आबादी के रहने वाले साजिद ने थाने में शिकायत दी है कि उसकी गाड़ी भिड़ने को लेकर कुछ युवकों से विवाद हो गया था, आगे जाने पर युवकों ने गाड़ी में पीछे से टक्कर मार दी और उसके बाद उसके साथ मारपीट की और उसकी थार गाड़ी को तोड़ दिया। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है । इटोस के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है, उसने बताया कि वह उस गाड़ी को बेच चुका है। फिलहाल पुलिस चारों आरोपियों की तलाश कर रही है।

calender
12 July 2022, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो