दिल्लीः कश्मीरी गेट के पास बड़ा हादसा, निर्माणाधीन इमारत गिरी

दिल्लीः कश्मीरी गेट के पास बड़ा हादसा, निर्माणाधीन इमारत गिरी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास निकोलसन रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत जमीदोज हो गई। इमारत गिरने से कई लोगों के दबे होने की सूचना है। राहत एवं बचाव कार्य किया जा रहा है। अब तक आठ लोगों को निकाला जा चुका है। घटनास्थल पर एक दर्जन से अधिक एम्बुलेंस, कई दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं।

जानकारी के मुताबिक, कश्मीरी गेट के निकोलसन रोड पर निर्माणाधीन भवन गिर गई है। जिसमें कई लोगों के दबे होने की सूचना है। इसकी सूचना पर कई गड़िया मौके पर पहुंची। जिसके बाद राहत व बचाव अभियान चलाया गया। इसके बाद एनडीआरएफ और डीडीएमए की टीम को राहत और बचाव कार्य के लिए बुलाया गया है। मलबे में दबे आठ लोगों को बचा लिया है। बाकी के लोगों को भी निकालने का काम चल रहा है।

बिल्डर और मालिक का नाम गुरु चरण सिंह बताया गया है। नॉर्थ जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार, सोमवार शाम को एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें निकोलसन रोड, कश्मीरी गेट पर एक बिल्डिंग के गिरने की सूचना मिली। इसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस, दमकल विभाग और डीडीएमए को घटना स्थल पर पहुंचने के लिए सूचित किया गया।

पुलिस के अनुसार मौके से 8 मजदूरों का रेस्क्यू किया गया है। मलबे में चार से ज्यादा लोगों के दबे होने की आशंका है। इसके लिए मौके पर राहत एवं बचाव कार्य किया जा रहा है।

calender
14 March 2022, 09:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो