Punjab: बठिंडा में शिरोमणि अकाली दल के समर्थक आपस में भिड़े,एक दूसरे के ऊपर फेंकी कुर्सी

पंजाब के बंठिडा में शिरोमणि अकाली दल के एक प्रोग्राम के दौरान पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए है. यह मामला इतने में ही नहीं रुका इसके बाद लोगों ने आपस में कुर्सियां फेकनी शुरु कर दीं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Punjab News: पंजाब के बंठिडा में शिरोमणि अकाली दल के एक प्रोग्राम के दौरान पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए है. यह मामला इतने में ही नहीं रुका इसके बाद लोगों ने आपस में कुर्सियां फेकनी शुरु कर दीं. यह मीटिंग एक होटल के रिजॉर्ट में रखा गया था. इस घटना के कुछ वीडियो फोटो सामने आए हैं. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है पार्टी के कार्यकर्ता किस प्रकार आपस में एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेकते हुए नजर आ रहे हैं, इस घटना से चारो ओर अफरा तफरी मच गई. मौके पर सुरक्षाकर्मियों ने किस प्रकार नेताओं को बाहर निकाला.

पंजाब में कुल 13 लोकसभा सीटे हैं जिनपर 1 जून को मतदान होगा और 4 जून को रिजल्ट आ जाएंगे. शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और भाजपा ने सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. इस तरह से पंजाब में चौतरफा मुकाबला हो रहा है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने के बावजूद पंजाब में कोई गठबंधन नहीं हुआ है. इसी तरह से भाजपा और शिरोमणि अकाली दल में आरंभिक बातचीत के बावजूद बाद में कोई समझौता नहीं हुआ है. ऐसे में सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में पूरी ताकत लगा रहे हैं.
 

अपडेट जारी है...

Tags

calender
28 April 2024, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो