Delhi Traffic Advisory: 31 मार्च को दिल्ली के इन रास्तों पर जाने से बचे, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

दिल्ली के शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडी गठबंधन 31 मार्च रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक मेगा रैली का आह्वान किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली के शराब घोटाले मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में इंडी गठबंधन 31 मार्च रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में एक मेगा रैली का आह्वान किया है. इस बीच विपक्ष रैली की तैयारियां काफी जोरों पर चल रही है.

दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली इस रैली में विपक्ष के सभी बड़े से बड़े नेता शामिल होंगे. वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अपनी शक्ति प्रदर्शन का मौका भी दिया है. जिसको लेकर सभी विधायकों और पार्षदों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी दी है. 

दिल्ली के रामलीला मैदान में कल होने वाली AAP की रैली से पहले दिल्ली  ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी की. ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजारी में रविवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक कई सड़कों पर लागू प्रतिबंधों और बदलावों के बारे में बताया है. दिल्ली के रामलीला मैदान में 31 मार्च को होने वाली मेगा रैली को लेकर इंडिया गठबंधन के सभी विपक्षी दल काफी संख्या में भीड़ को जुटाने में लगे हुए है. 
 

Tags

calender
30 March 2024, 10:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो