रोजगार को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिया जवाब, बोले हम अपने वादे के प्रति प्रतिबद्ध है

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रोजगार के सवालों को लेकर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार के युवाओं के साथ रोजगार को लेकर किया गए वादे पर वो लगातार काम कर रहें हैं। उन्होंने कहा है कि हमारा राज्य पिछड़े और गरीब राज्य की गिनती में आता है।

Suman Saurabh
Suman Saurabh

पटना: डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रोजगार के सवालों को लेकर प्रतिक्रिया दी है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार के युवाओं के साथ रोजगार को लेकर किया गए वादे पर वो लगातार काम कर रहें हैं। उन्होंने कहा है कि हमारा राज्य पिछड़े और गरीब राज्य की गिनती में आता है। राज्य की अर्थव्यवस्था भी अन्य राज्यों की तरह मजबूत नहीं है परन्तु वह रोजगार देने का हर संभव प्रयास करेंगे।

दरअसल, तेजस्वी यादव आज दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। संवाददाताओं ने उनसे यह सवाल पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने के क्रम के दौरान पूछा।

बता दें कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से लगातार रोजगार को लेकर तीखा सवाल का समाना करना पड़ रहा है। आपको याद दिलाएं की तेजस्वी यादव ने चुनावी सभा के दौरान बिहार के युवाओं से वादा किया था कि अगर उनकी सरकार आती है तो वह 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे। महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी भी इस मुद्दे पर लगातार तेजस्वी यादव को घेरते रहती है। हालांकि तेजस्वी यादव ने कई बार पटलवार करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री के द्वारा हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा कहां गया।

calender
08 October 2022, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो