एमसीडी में होगा विकास, करेंगे दिल्ली की सफाई: बीना बालगुहेर

दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। सभी उम्मीद अपने अपने छेत्र में जाकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

रिपोर्टर- मुस्कान 

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव की तैयारियां तेज हो गई है। सभी उम्मीद अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसी सिलसिले में मयूर विहार, वार्ड 191 से आम आदमी पार्टी की प्रत्यासी बीना बालगुहेर ने भी जनता बीच जाकर एमसीडी में भी आप की सरकार बनाने की अपील की। गुरुवार को बीना बालगुहेर ने मयूर विहार के लोगों से बातचीत की और उनके समस्याओं का समाधान निकलने का वादा भी किया।

इस दौरान बीना बालगुहेर ने कहा कि लोगों ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक मौका दिया और उन्होंने स्वास्थ्य सेवा और शिक्षा में सुधार किया, मुफ्त ऊर्जा प्रदान की और वरिष्ठ नागरिकों को मुफ्त तीर्थ यात्रा पर भेजा। लेकिन एमसीडी में अपने 17 साल के शासन में बीजेपी ने सिर्फ कचरे के पहाड़ खड़े कर दिए। अगर केजरीवाल पांच साल में इतना विकास कर सकते हैं तो भाजपा संचालित एमसीडी 17 साल में कुछ क्यों नहीं कर सकी?

उन्होंने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार के कारण दिल्ली में कचरे के तीन पहाड़ बन गए हैं। एमसीडी में आप सत्ता में आई तो पांच साल में गायब हो जाएंगे दिल्ली से कचरे के पहाड़, हमारे पास है प्लान। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर एमसीडी का विकास होगा। और दिल्ली की सफाई होगी। दिल्ली के लोग भाजपा का कचरा साफ करने के लिए 4 दिसंबर को होने वाले एमसीडी चुनाव में 'झाडू' को वोट दें।

calender
17 November 2022, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो