गौतमबुद्ध नगर में सात दिनों तक ड्रोन चलाने पर लगी पाबंदी

ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा दृष्टि को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने गौतमबुद्ध नगर में 15 सितम्बर तक ड्रोन संचालन पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

- प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पुलिस कमिश्नर ने जारी किया आदेश

- 15 सितम्बर तक गौतमबुद्ध नगर में ड्रोन पर रहेगी पाबंदीः पंकज कुमार

- 12 सितम्बर को ग्रेटर नोएडा में आएंगे प्रधानमंत्री

नोएडा। ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया एक्सपो सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा दृष्टि को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने गौतमबुद्ध नगर में 15 सितम्बर तक ड्रोन संचालन पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी है। इसको लेकर पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय की तरफ से दिशा-निर्देश भी जारी कर दिया है।

पुलिस कमिश्नरेट कार्यालय की तरफ से आदेश जारी किया गया है कि गौतमबुद्ध नगर में अगर कोई भी व्यक्ति 15 सितम्बर तक ड्रोन उड़ता हुआ नजर आता है तो पुलिस की तरफ से उस व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ पुलिस द्वारा धारा संख्या 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि आगामी 12 सितम्बर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्रेटर नोएडा स्थित परी चौक पर इंडिया एक्सपो सेंटर में वर्ल्ड डेयरी समिट का आयोजन करने आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस कमिश्नर ने उठाया कदमःपंकज कुमार पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सुरक्षा की दृष्टि से अपनी पूरी तैयारी कर ली है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर पुलिस ने तय किया है कि आगामी 7 दिनों तक गौतमबुद्ध नगर में ड्रोन के संचालन पर पूरी तरह से पाबंदी रहेगी। अगर कोई भी व्यक्ति इस समय के दौरान ड्रोन का संचालन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यह नियम निजी व्यक्ति से लेकर संस्था तक सभी पर लागू रहेगा।

calender
08 September 2022, 06:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो