स्नैचिंग और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले कुख्यात बदमाश को द्वारका नॉर्थ पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के थाना द्वारका नॉर्थ में स्नैचिंग के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई। जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि दो अज्ञात लड़के मोटरसाइकिल पर आए और बाला जी पार्क सेक्टर 03, द्वारका के पास उसका मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से भाग गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के थाना द्वारका नॉर्थ में स्नैचिंग के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई। जिसमें शिकायतकर्ता ने कहा कि दो अज्ञात लड़के मोटरसाइकिल पर आए और बाला जी पार्क सेक्टर 03, द्वारका के पास उसका मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से भाग गए। शिकायतकर्ता के बयान के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई।

घटना को देखते हुए तत्काल एसीपी मदन लाल मीणा ने द्वारका इंस्पेक्टर के देखरेख में एक टीम बनाई जिसमे एएसआई अनिल, हेड कांस्टेबल राजू राम, हेड कांस्टेबल पप्पू राम और कांस्टेबल बच्चू सिंह को शामिल किया गया। सक्रिय स्नैचरों के बारे में सुराग हासिल करने के लिए घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच के साथ अपराधियों के बारे में सुराग पाने के लिए गुप्त मुखबिरों को भी क्षेत्र में लगाया गया।

हेड कांस्टेबल राजू राम को स्नैचर के बारे में गुप्त सूचना मिली। जिसका नाम नीरज शर्मा,वीरू है जो वर्धमान प्लाजा, सेक्टर-03, द्वारका में स्नैचर मोबाइल फोन बेचने के लिए मोटरसाइकिल पर आएगा। जानकारी के अनुसार वर्धमान प्लाजा सेक्टर-03, द्वारका के पास जाल बिछाया गया तभी एक युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर डीपीएस स्कूल की ओर आ रहा था। जिसे टीम ने रुकने का इशारा किया, पुलिस को देखकर वह भागने का प्रयास किया लेकिन टीम ने उसे पकड़ लिया।

पूछताछ के दौरान उसने अपनी पहचान नीरज शर्मा उर्फ ​​वीरू उम्र 28 वर्ष निवासी बिंदापुर, उत्तम नगर, नई दिल्ली, बताई। तलाशी के दौरान उसके पास से एक छीना हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ। लगातार पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि उसने अपने सहयोगी अंशु निवासी महावीर एन्क्लेव, डाबरी के साथ द्वारका क्षेत्र में कई स्नैचिंग की थी। आरोपी नीरज शर्मा उर्फ ​​वीरू के कहने पर पांच और छीने गए मोबाइल फोन भी बरामद किए गए।

आरोपी पहले से ही बिंदापुर थाने का सक्रिय घोषित बदमाश हैं और इसपर मोटरबाइक चोरी के चार मामले दर्ज है, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

calender
17 August 2022, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो