मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने धोए युवक के कीचड़ से सने हुए पैर, कार को धक्‍का भी लगाया

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र में ही सड़कों की हालत बेहद खराब और खस्ताहाल है। बता दें कि कई कालोनियों में सीवर लाइन डालने के लिए सड़कें भी खोदी गईं, लेकिन निर्माण न होने के कारण दलदल की स्थिति बन चुकी है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से है, जहां ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के विधानसभा क्षेत्र में ही सड़कों की हालत बेहद खराब और खस्ताहाल है। बता दें कि कई कालोनियों में सीवर लाइन डालने के लिए सड़कें भी खोदी गईं, लेकिन निर्माण न होने के कारण दलदल की स्थिति बन चुकी है।

वहीं रविवार को विनय नगर सेक्टर दो में विरोध प्रदर्शन करते हुए लोगों ने चार पहिया तथा दोपहिया वाहन को रोड पर आड़ी-तिरछी खड़ी कर कॉलोनी में प्रवेश के रास्ते बंद कर दिए थे। शब्‍द प्रताप आश्रम रोड पर ऊर्जा मंत्री का रात में जब दोबारा पहुंचना हुआ तो वहां पर हंसराज मेडिकल की गली में उनकी इनोवा एसयूवी भी कीचड़ में फंस गई, जिसे ऊर्जा मंत्री ने खुद धक्‍का लगाकर निकाला।

बता दें कि सोमवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इन सड़कों का निरीक्षण किया। वहीं सड़कों की बदहाली पर शर्मिंदा ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने एक युवक के कीचड़ से सने हुए पैर धोए और अधिकारियों पर नाराजगी भी जताई। निरीक्षण के दौरान ऊर्जा मंत्री के साथ मंडल अध्यक्ष प्रयाग तोमर, नगर निगम अपर आयुक्त आर के श्रीवास्तव, एसडीएम प्रदीप तोमर आदि मौजूद रहे।

 

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इससे पहले शहर की तीन बदहाल सड़कों लक्ष्मण तलैया मार्ग, गेंडे वाली सड़क और राजपायगा रोड को लेकर गत 20 अक्टूबर को जूते-चप्पल त्यागने का निर्णय लिया था। ऊर्जा मंत्री करीब दो माह तक नंगे पैर घूमे।

इसके बाद गत 25 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर में हुए एक कार्यक्रम के दौरान नई चप्पलें मंगाकर अपने हाथों ऊर्जा मंत्री को पहनाई थीं। ऊर्जा मंत्री ने उस समय कहा था कि मेरा प्रण पूरा हुआ, लेकिन सच कहे तो हालात अब भी पूरी तरह से नहीं सुधरे हैं। खुद ऊर्जा मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की हालत बेहद खराब है और इस कारण लोग काफी परेशान हो रहे हैं।

आपको बता दें रात को जब ऊर्जा मंत्री कीचड़ में फंसी गाड़ी को धक्‍के लगा रहे थे तभी कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा वहां पर पहुंच गए। यहां पर उनके कार्यकर्ता जब वीडियो बनाने लगे तो ऊर्जा मंत्री ने वीडियो बनाने से मना कर दिया। यहां पर कांग्रेस महासचिव सुनील शर्मा ने कहा कि यह प्रदेश सरकार के हालात हैं।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: पीटीएस पचमढ़ी के ट्रेनी कैप्टन ने बेड की चादर से फांसी लगाकर की खुदकुशी, शव बरामद

calender
17 January 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो