कोविड का खौफ पसरा , उत्तराखंड सरकार ने भी जारी किया अलर्ट

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को कोरोना की स्थिति की समीक्षा बैठक की। इसमें राज्य सरकारों को कोरोना को लेकर एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

चीन में कोरोना वायरस संक्रमण से हाहाकार मचा हुआ है। वहीं अब कोरोना के मामले भारत में भी सामने आए है। इसके बाद राज्य सरकार अलर्ट हो गई है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने बुधवार को कोरोना की स्थिति की समीक्षा बैठक की। इसमें राज्य सरकारों को कोरोना को लेकर एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए।

चीन समेत दुनिया में बढ़ रहे कोरोना के खतरे को देखते हुए उत्तराखंड सरकार सतर्क हो गई है। सचिव स्वास्थ्य डॉ आर राजेश कुमार ने सभी सीएमओ को अलर्ट रहने और कोविड पॉजिटिव मरीजों के 10 प्रतिशत सैंपल की जीनोम सीक्वेंसिंग करने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा गया है।

राज्य सरकार ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए मास्क, सेनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से ध्यान रखने की अपील की है। बता दें कि कोरोना वायरस ने एक बार फिर भारत में दस्तक दे दी है। ऐसे में जरूरी है कि सभी एहतियात बरते और मास्क लगाना न भूले।

calender
22 December 2022, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो