इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान

ग्रेटर नोएडा के कासना में शुक्रवार देर रात इलेक्ट्रॉनिक्स की एक दुकान में आग लग गई। दुकान बंद करके मालिक घर चला गया था। रास्ते से जा रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। 1 घंटे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ग्रेटर नोएडा के कासना में शुक्रवार देर रात इलेक्ट्रॉनिक्स की एक दुकान में आग लग गई। दुकान बंद करके मालिक घर चला गया था। रास्ते से जा रहे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए। 1 घंटे के बाद दमकल विभाग की टीम और पुलिस ने आग पर काबू पाया। कासना थाना प्रभारी एसपी शुक्ला ने बताया कि रात में करीब 10:30 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो दुकान में ताला लगा हुआ था। ताले को तोड़कर पुलिस ने सामान को निकाला। 

एक घर में लगे सबमर्सिबल से आग बुझाने की कोशिश की। आग नहीं बुझी तो फायर ब्रिगेड को सूचना दी। थोड़ी देर बाद ही दमकल की गाड़ी पहुंच गई। इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में रखा पंखा, कूलर, इन्वर्टर और बैटरी सहित अन्य सामान जल गया। आग इतनी भीषण थी कि 10 मिनट में ही पूरी दुकान में फैल गई। अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चला। आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट-सर्किट से दुकान में आग लगी थी। दुकान में थिनर था, जिसकी वजह से ही आग ने विकराल रूप ले लिया।

calender
02 July 2022, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो