ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग ने केसीआर से की मुलाकात

शुक्रवार को ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग ने प्रगति भवन में तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। साल 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए गिरिधर गमांग और सीएम केसाआर की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। इन दोनों की मुलाकात को लेकर राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं भी तेज हो गई है।

Vishal Rana
Vishal Rana

हैदराबाद: शुक्रवार को ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग ने प्रगति भवन में तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। साल 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए गिरिधर गमांग और सीएम केसाआर की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। इन दोनों की मुलाकात को लेकर राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं भी तेज हो गई है।

माना जा रहा है कि सीएम केसीआर की साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सोच और भाजपा को हराने की उनकी रणनीति से प्रभावित होकर गिरिधर गमांग ने उनसे मुलाकात की है। बता दे, ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग पहले से ही भाजपा के जानी दुश्मन रहे है साल 1999 में उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी की 13 महीने वाली सरकार को एक वोट से गिराने में गिरिधर गमांग की अहम भूमिका थी।

 

उस समय गिरिधर गमांग ओडिशा के मुख्यमंत्री थे और वे लोकसभा में वाजपेयी सरकार के खिलाफ वोट करने पहुंचे। यह देश की राजनीति की आज तक की सबसे बड़ी घटना मानी जाती है तबसे गिरिधर गमांग सुर्खियों में आ गए थे। अब उनकी तेलंगाना के सीएम केसीआर के साथ मुलाकात के बाद राजनीतिक गलियारों का पारा फिर से बढ़ गया है। तेलंगाना के सीएम के साथ इस बैठक में गिरिधर गमंग पुत्र शिशिर गमांग व अन्य मौजूद रहे।

 

ये खबर भी पढ़ें..............

शरद यादव के निधन पर सीएम केसीआर ने किया शोक व्यक्त

calender
13 January 2023, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो