उज्जैन रेलवे स्टेशन के बाहर GRP जवानों ने ऑटो चालक पर बेरहमी से बरसाई लाठियां, निलंबित

रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर रविवार रात को पहले होटल के कर्मचारियों ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा और फिर इसके बाद जीआरपी के जवानों को बुला लिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है, जहां रेलवे स्टेशन परिसर में बनी अवंतिका होटल में यात्री लाने के विवाद को लेकर रविवार रात को पहले होटल के कर्मचारियों ने एक ऑटो चालक को जमकर पीटा और फिर इसके बाद जीआरपी के जवानों को बुला लिया। बता दें कि जवानों ने भी ऑटो चालक को लाठी से बेरहमी से पीट दिया।

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से इस घटना का वीडियो भी बना लिया। सोमवार को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी से इसकी रिपोर्ट मांगी है। वहीं तीनों जवानों को निलंबित कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राकेश पटेल ऑटो चालक है।

रविवार की रात को वह रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित अवंतिका होटल में यात्री लेने गया हुआ था। यहां पर उसका होटल के कर्मचारियों से विवाद हो गया। होटल के 4 कर्मचारियों ने मिलकर पहले राकेश को जमकर पीटा और फिर उसके बाद जीआरपी थाने में फोन कर तीन जवानों को बुला लिया। वहां पर पहुंचे तीनों पुलिसकर्मियों ने भी राकेश को लाठी से बुरी तरह पीटा।

बता दें कि राकेश को बचाने के लिए उसकी मां और पत्नी मीना पटेल वहां पहुंची तो तीनों पुलिसकर्मियों ने उनके साथ भी अभद्रता करते हुए मारपीट की। इतना ही नहीं मारपीट के बाद तीनों पुलिसकर्मी राकेश को थाने में ले गए और यहां पर रात भर राकेश को बंद रखा। सोमवार सुबह वीडियो सोशल मीडिया पर प्राप्त होने के बाद टीआई सकते में आ गए और उन्होंने जवानों पर कार्रवाई की बात कही।

वहीं इस वीडियो की जानकारी मिलने के बाद एसपी निवेदिता गुप्ता ने थाना प्रभारी आर एस महाजन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट मांगी है। एसपी का कहना है कि दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं होटल कर्मचारियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा।

calender
06 February 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो