हरिद्वार: पंचायत चुनाव की सरगर्मियां हुई तेज

हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लंबे समय के अंतराल के बाद 28 सितंबर को जिले में पंचायत चुनाव सम्पन्न कराए जाएंगे और 28 सितंबर को ही चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाद्दाता- प्रिंस शर्मा (रुड़की)

उत्तराखंड: हरिद्वार जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लंबे समय के अंतराल के बाद 28 सितंबर को जिले में पंचायत चुनाव सम्पन्न कराए जाएंगे और 28 सितंबर को ही चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे।

वहीं चुनाव नामांकन प्रक्रिया सम्पन्न हो जाने के बाद सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए। चुनाव चिन्ह मिलने के बाद क्षेत्र के प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ पिरान कलियर शरीफ दरगाह पहुंचे और चादरपोशी की।

वार्ड नंबर 21 दरियापुर दयालपुर जिला पंचायत सीट से विधायक फुरकान अहमद समर्थित प्रत्याशी श्रीमती रंजना ने अपने समर्थकों के साथ साबिर पाक पिरान कलियर दरगाह शरीफ में चादरपोशी की। साथ ही साथ ग्राम पुहाना से ग्राम प्रधान पद प्रत्याशी मोहम्मद सलीम ने भी समर्थकों के साथ चादरपोशी की।

इस दौरान श्रीमती रंजना ने कहा कि आज उन्हें चुनाव चिन्ह मिला है जिसके बाद वह चुनाव चिन्ह लेकर अपने समर्थकों के साथ दरगाह में पहुँची हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता की सहमति से वह चुनाव मैदान में उतरी हैं और जनता के विश्वास पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगी। वहीं उनके साथ पहुंचे समर्थक भी खासे उत्साहित दिखाई दिए।

वहीं ग्राम पुहाना से पूर्व प्रधान रहे प्रधान पद के प्रत्याशी सलीम ने कहा कि चुनाव चिन्ह मिलने के बाद साबिर पाक पर चादर चढ़ाई है। उन्होंने कहा कि विकास के मुद्दे को लेकर ही एक बार फिर वह चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्हें पूरा विश्वास है कि उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लेकर गाँव की जनता एक बार फिर उन्हें ग्राम प्रधान के तौर पर चुनेगी।

calender
14 September 2022, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो