'मुझे टॉर्चर किया जा रहा है' आखिर क्यों भावुक हो गए निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव?

Bihar Politics: बिहार की पूर्णिया सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को पूर्णिया में जनता को संबोधित करते हुए रोते देखा गया. आखिर क्यों इतने परेशान हैं नेता? जानें पूरा मामला.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar Politics: बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव कांग्रेस का हिस्सा बनें. खबर मिल रही है कि पप्पू यादव ने आज यानी 5 अप्रैल को पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करवा लिया है. बता दें कि नेता एक मोटरसाइकिल पर बैठकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे.

निर्वाचन अधिकारी के कार्यालय में नामांकन पत्र जमा करने के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान देखा गया कि वह फूट-फूटकर रोने लगे. साथ ही कहा कि "मुझे पिछले 14 दिनों से टॉर्चर किया जा रहा है" आगे उन्होंने बताया कि आप लोग इस बार किसी प्रकार की गलती मत कीजिए. 

" मेरी आखिरी सांस भी कांग्रेस की है"

पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र भरने से पहले पप्पू यादव का कहना था कि " मैं अपनी आखिरी सांस तक कांग्रेस के साथ हूं" मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस का समर्थन प्राप्त है, मैं स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में खड़ा हूं. कई लोगों ने मेरी राजनीति पर सवाल हत्या करने की कोशिश की. मगर पूर्णिया की जनता ने हमेशा पप्पू यादव को जाति-धर्म से बहुत ऊपर रखा है. आगे कहा कि लोग चाहे कुछ भी कहें मगर मैं इंडिया गठबंधन को जरूर मजबूत करूंगा.

इतना ही नहीं मेरा संकल्प बिहार में राहुल गांधी को मजबूत बनाना है. मैं इसलिए लोकसभा चुनाव लड़ रहा हूं कि पूर्णिया की जनता चाहती थी कि मैं यहां से चुनाव लड़ूं और "मैं अपने आखिरी समय तक बिहार और सीमांचल की जनता के हित के लिए लड़ता रहूंगा."

पूर्णिया सीट से पप्पू यादव

जानकारी दें कि पूर्णिया सीट से पप्पू यादव पहले भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. पप्पू यादव वर्तमान समय में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का साथ का दावा करते नजर आ रहे हैं. बिहार में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में पूर्णिया में वोटिंग होगा. 

calender
05 April 2024, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो