इंदौर: कुछ ही घंटों के भीतर दूसरी हत्या, दोस्त की हत्या कर स्कूटर से फेंकी लाश

इंदौर शहर के हीरानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात दोस्त ने दोस्त की ही हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी लाश फेंककर आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लाश बरामद कर ली है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Murder In Indore: इंदौर, मध्य प्रदेश। इंदौर शहर के हीरानगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात दोस्त ने दोस्त की ही हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी लाश फेंककर आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लाश बरामद कर ली है। बता दें कि शहर में कुछ ही घंटों के अंतराल में ये हत्या का दूसरा मामला सामने आया है।

टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक घटना रात करीब डेढ़ बजे सुखलिया की है। उन्होंने बताया कि मूलत: ग्वालियर निवासी आशीष पुत्र विमलेंद्र तिवारी कालिंदी गोल्ड (बाणगंगा) सिटी में रहता था। एमवाय अस्पताल के सामने स्थित लैब में वह काम करता था। वह शराब और गांजा का नशा करने लगा था।

शुक्रवार रात आशीष भोपाल से आया और दोस्त अमित उर्फ कालू को कॉल कर कहा कि आ जा पार्टी करते हैं। उन दोनों ने शराब खरीदी और सुखलिया स्थिति अमित के घर में शराब पीने बैठ गए। नशे में उन दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और अमित ने आशीष पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया।

स्कूटर से फेंकी लाश, पिता और भाई ने खोला राज -

वहीं हत्या करने के बाद अमित, आशीष की लाश लेकर जा रहा था तभी उसके पिता राजेंद्र और बड़े भाई ने देख लिया। उन दोनों ने अमित को फटकार लगाई और दोनों पिता-पुत्र थाने पहुंच गए। तब तक अमित स्कूटर पर लाश रख कर सत्यम विहार कालोनी में फेंककर घर में छुप गया।

थोड़ी देर बाद पुलिस पहुंची और अमित को पकड़ कर थाने ले आई। पूछताछ में पहले तो वह टालमटोल करता रहा लेकिन पुलिस की सख्ती में अमित टूट गया और लाश कहां फेंकी यह भी बता दिया। पुलिस ने लाश बरामद की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीआई दिलीप पुरी के मुताबिक अमित पर चोरी के भी कईं केस दर्ज है।

तीन घंटे में हत्या की दूसरी घटना -

बता दें कि शहर में हत्या की दूसरी घटना हुई है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित नया बसेरा में इवेंट कंपनी के संचालक तुषार संगर की गैंग गोलू, आदिल सहित अन्य लोगों ने चाकू मारकर हत्या की थी। वहीं तीन घंटे बाद ही हीरानगर में आशीष की हत्या हो गई।

खबरें और भी हैं.....

मध्य प्रदेश: कटनी में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में नेताओं का आना शुरू

 

 

  •  
calender
17 December 2022, 12:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो