IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्ट की पहली जीत, 20 रन से हारी चेन्नई

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानीवाली चेन्नई सुपर किंग्स और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हुए है. 

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानीवाली चेन्नई सुपर किंग्स और ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स आमने सामने हुए है. दिल्ली की टीम अपने दूसरे होम-ग्राउंड विशाखापट्टनम में खेलने उतर रही है और पूरी उम्मीद इस सीजन की पहली जीत हासिल कर ली है.

मैच में दिल्ली ने 192 रनों का टारगेट दिया था जिसके जवाब में चेन्नई ने 6 विकेट गंवाकर 171 रन हीं बना पाई और मैच को  हाथ से गंवा दिया. टीम के लिए अजिक्य रहाने ने सबसे ज्यादा 45 और डेरने मिचने ने 34 रनों की पारी  खेली वहीं पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीजन में पहली बार बैटिंग करने उतरे और धमाकेदार पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

वहीं अगर 15वें ओवर की बाद के बात करें तो मतीषा पतिरणा ने लगातार 3 गेंदों के अंगर तूफानी यार्कर पर मिचेल मार्श और ट्रिस्टन स्टब्स को बोल्ड कर दिया है. ऐसे में दिल्ली को बड़े स्कोर तक पहुंचना मुश्किल लग रहा था लेकिन दिल्ली के कप्तान ने  ऋषभ पंत ने आखिर अपना कमाल दिखाते हुए सिर्फ 31 गेंदों में अर्धशतक जमा दिया. इसके दम पर दिल्ली ने 5 विकेट खोकर 191 रन बनाए.
 

calender
31 March 2024, 11:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो