कटनी: प्रार्थना के समय अचानक बीमार हुईं 8 छात्राएं, शाहनगर तहसील के पुरैना हाईस्कूल की घटना

पड़ोसी जिले पन्ना की है, जहां के शाहनगर ब्लाक अंतर्गत शासकीय हाई स्कूल पुरैना में शुक्रवार की सुबह प्रार्थना करते समय अचानक 8 छात्राएं चिल्लाने लगी। मामले की जानकारी शिक्षकों ने उनके स्वजनों और अधिकारियों को दी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट - सुनील कुमार यादव (कटनी, मध्य प्रदेश)

कटनी, मध्य प्रदेश। घटना कटनी के पड़ोसी जिले पन्ना की है, जहां के शाहनगर ब्लाक अंतर्गत शासकीय हाई स्कूल पुरैना में शुक्रवार की सुबह प्रार्थना करते समय अचानक 8 छात्राएं चिल्लाने लगी। मामले की जानकारी शिक्षकों ने उनके स्वजनों और अधिकारियों को दी। छात्राएं घबराई हुई थी और चिल्ला रही थी। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए शाह नगर अस्पताल भेजा गया।

जहां पर दो छात्राओं की स्थिति सामान्य है और छह की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें जिला अस्पताल कटनी भेजा गया है। वहीं जिला अस्पताल में एसडीएम शाहनगर रचना शर्मा, तहसीलदार, सीईओ जनपद पंचायत पहुंचे हैं। एसडीएम रचना शर्मा ने बताया कि अचानक से बच्चियां चिल्लाने लगी और उनमें घबराहट भी थी। जिसके चलते उन्हें उपचार के लिए शाहनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

उन्होंने आगे बताया कि स्कूल में भोजन करने जैसी कोई बात नहीं है और अनुमान है कि बच्चियां सुबह बिना खाए खाली पेट आईं थीं या फिर ठंड के कारण उनको घबराहट हुई। वहीं दूसरी ओर छात्राओं के स्वजनों का कहना है कि बगल से ही लगा हुआ श्मशान घाट है हो सकता है कि उस वजह से छात्राएं डर गई हों।

फिलहाल जिला अस्पताल में लाई गई बच्चियों की स्थिति नॉर्मल है और उन्हें भर्ती कराया गया है। बच्चियों के बीमार होने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जिला अस्पताल में भर्ती छात्राओं में सीता सिंह, रोशनी सिंह, शिवानी रजक, मानसी रजक, मनसा यादव, दीपाली सिंह शामिल हैं।

calender
09 December 2022, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो