मध्य प्रदेश: उधारी मांगने पर आरोपी ने लाठी-डंडे से पीटकर की थी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उधारी की रकम न लौटाने को लेकर हत्या करने वाले हत्यारे को मुरार और क्राइम पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि डेढ़ लाख रुपए की उधारी न चुकाना पड़े इसको लेकर आरोपी ने मृतक की लाठी-डंडों से पिटाई की थी।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उधारी की रकम न लौटाने को लेकर हत्या करने वाले हत्यारे को मुरार और क्राइम पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। बताया गया है कि डेढ़ लाख रुपए की उधारी न चुकाना पड़े इसको लेकर आरोपी ने मृतक की लाठी-डंडों से पिटाई की थी। लेकिन जब दूसरे दिन पता चला कि उसकी मौत हो गई है तो आरोपी मोबाइल बंद कर फरार हो गया था। वहीं आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह था पूरा मामला -

मुरार के कृष्णपुरी इलाके में रहने वाले ऋतिक शर्मा के चाचा बंटी शर्मा 7 सितंबर 2022 को घर में मृत अवस्था में पाए गए थे। बंटी के शरीर पर चोट के निशान थे जिसके कारण मुरार पुलिस ने उनका पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था कि मृतक की पसिलयां टूटी हुई थी और एक पसली टूटकर अंदर आंत में घुस गई थी। जिसके कारण अंदरुनी रक्तश्रव हुआ जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने इसी बात को आधार मानकर जांच की तो पता चला कि बंटी के साथ मारपीट की गई थी। पुलिस को यह भी पता चला था कि बंटी के मकान में किराए से गोटेराम झा उर्फ आनंद निवासी भितरवार रहता था। जिसने बंटी से करीब डेढ़ लाख रुपए उधारी पर लिए थे।

लेकिन जब बंटी ने अपने पैसों की मांग की तो गोटेराम ने उसका घर खाली कर दिया और नवग्रह मंदिर के पास किराए से रहने लगा था। बंटी जब गोटेराम से पैसा मांगने नवग्रह मंदिर स्थिति उसके घर पहुंचा तो वहां पर गोटेराम ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी थी। जो बंटी की मौत की वजह बनीं।

पुलिस को आरोपी ने बताया हत्या का कारण -

वहीं पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके पास उधारी की रकम लौटाने के लिए नहीं थी। इसलिए बिना बताए उसने बंटी का घर खाली कर दिया और नवग्रह कॉलोनी में रहने लगा था। लेकिन उसे तलाश करते हुए बंटी उसके घर तक पहुंच गया। जब बंटी ने पैसा मांगा तो मैंने लौटाने से इंकार कर दिया। इस पर बंटी ने धमकी दी कि वह उसे बदनाम कर देगा कि वह गे-क्लब का सदस्य है।

उसकी इस बात से मुझे गुस्सा आ गया और मैंने डंडों से पिटाई कर दी थी। पिटाई के कारण उसके शरीर से खून निकलने लगा था मगर वह चुपचाप वहां से चला गया। पुलिस केस न बने इसके लिए मैंने बीजेपी नेता से खुद को पुलिस से बचाने के लिए बात की थी। लेकिन जब मैंने दूसरे दिन बंटी के भतीजे से फोन पर बात की तब मुझे पता चला कि बंटी की मौत हो गई। जिससे मैं काफी डर गया और फोन बंद कर वहां से भाग निकला था।

विनायक शुक्ला, थाना प्रभारी मुरार -

आरोपी ने उधारी की रकम न लौटानी पड़े और बदनामी भी न हो इसको लेकर मृतक से मारपीट की थी। लेकिन गंभीर चोट लगने की वहज से बंटी की मौत हो गई। आरोपी उसके बाद से फरार था जिसे पुलिस ने गिरवाई से गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: बड़वानी की जिला अस्पताल में महिला ने दिया आपस में जुड़ी दो बच्चियों को जन्‍म

calender
11 January 2023, 12:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो