मध्य प्रदेश: सागर में पत्‍थर से सिर कुचलकर युवक की निर्मम हत्‍या, अभी तक नहीं हुई शिनाख्त

सागर जिले के मोती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूतेश्वर मंदिर रोड पर ठाकुर बाबा की मंदिर के पास शनिवार की सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पत्थर से सिर कुचलकर अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। सागर जिले के मोती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत भूतेश्वर मंदिर रोड पर ठाकुर बाबा की मंदिर के पास शनिवार की सुबह एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पत्थर से सिर कुचलकर अज्ञात हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह ठाकुर बाबा मंदिर के पास से गुजर रहे राहगीरों ने खाली प्लॉट पर एक युवक का शव देखा। रहगुरों ने सुबह करीब 8 बजे इसकी सूचना मोती नगर थाना में दी। सूचना मिलने के तत्काल बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल को सीज क्र अपनी जांच शुरू की।

मौके पर जांच के लिए स्पेशल टीम को भी बुलाया गया। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में उसकी मौत सिर पर पत्थर लगने से हुई ऐसा प्रतीत हो रहा है। वहीं आसपास रहने वाले लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

वहीं मोती नगर थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के बाद शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

मध्य प्रदेश: प्रदेश में ठंड बरपा रही है कहर, देश के सबसे ठंडे शहरों में नौगांव का दूसरा स्थान, पारा पहुंचा शून्य डिग्री पर

calender
07 January 2023, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो