मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री ने दी प्रदेश को विंध्य एक्सप्रेस वे की सौगात, जो भोपाल से रीवा, सीधी, सिंगरौली, कटनी, और दमोह को जोड़ेगा

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय नागर विमानन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विंध्य को चोरहटा एयरपोर्ट के रूप में नई सौगात दी है। बता दें कि भोपाल, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर और खजुराहो के बाद छठवें हवाई अड्डे के रूप में अब रीवा का चोरहटा एयरपोर्ट जाना जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विंध्य एक्सप्रेस वे बनाने की भी घोषणा की है

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय नागर विमानन एवं इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विंध्य को चोरहटा एयरपोर्ट के रूप में नई सौगात दी है। बता दें कि भोपाल, जबलपुर, इंदौर, ग्वालियर और खजुराहो के बाद छठवें हवाई अड्डे के रूप में अब रीवा का चोरहटा एयरपोर्ट जाना जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विंध्य एक्सप्रेस वे बनाने की भी घोषणा की है।

 

जो भोपाल से रीवा, सीधी, सिंगरौली, कटनी, और दमोह को जोड़ेगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि गुंडे माफिया से 23 हजार छुड़ाए गए हैं। यह सब गरीबों को दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि बेटियों और महिलाओं के साथ दुराचार और उनका अपमान करने वालों को छोड़ा नहीं जाएगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को फांसी देने का काम होगा। साथ ही घर में बुलडोजर चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री बाद में हूं पहले बहनों का भाई और भांजा-भांजियों का मामा हूं सभी को साथ चलना होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोनों से वादा लिया कि वह मामा के साथ रहेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का चेहरा दिखाकर चुनाव जीता और दादा खुद मुख्यमंत्री बन गया। उन्होंने यह भी कहा कि कमलनाथ ने हमेशा छलने का काम किया है। कांग्रेस चुनाव के समय पत्थर गढ़ने काम करती है और भाजपा की सरकार विकास करती है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विंध्य एक्सप्रेस वे बनेगा। भोपाल से रीवा, सीधी, सिंगरौली, कटनी, और दमोह को जोड़ा जाएगा। जिसके दोनों ओर उद्योग लगाने के लिए भी काम किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 2003 के पहले सड़कों का हाल भी लोगों को बताया।

साथ ही गड्ढे होने की बात कही। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय माधवराव सिंधिया ने मूर्ति स्थापना की थी और आज ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विंध्य को हवाई जहाज की सौगात दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी बहना योजना से परिवार में प्रेम बढ़ेगा।

calender
15 February 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो