मध्य प्रदेश: महाकाल की नगरी में बरपा ठंड का कहर, एक ही रात में हार्ट अटैक से तीन भिखारियों की मौत

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत राम मंदिर की सीढ़ियों, महाराजवाड़ा स्कूल और गणगौर दरवाजे पर लावारिस हालत में रहने वाले तीन वृद्ध भिखारियों की रात को मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का कहना है कि तीनों की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मध्य प्रदेश। उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र अंतर्गत राम मंदिर की सीढ़ियों, महाराजवाड़ा स्कूल और गणगौर दरवाजे पर लावारिस हालत में रहने वाले तीन वृद्ध भिखारियों की रात को मौत हो गई। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का कहना है कि तीनों की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

उन्होंने बताया कि ठंड के कारण ऐसा होने की आशंका है। तीनों मामलों में महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम किया है। महाकाल पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह महाराजवाड़ा पार्किंग के पास 75 वर्षीय लक्ष्मणदास नामक व्यक्ति मृत अवस्था में मिला था। मृतक लंबे समय से महाकाल मंदिर के आसपास के क्षेत्र में भिक्षावृत्ति करता था।

इसी प्रकार रामघाट के समीप स्थित राम मंदिर की सीढ़ियों पर रहने वाला 70 वर्षीय वृद्ध तथा दानीगेट पर गणगौर दरवाजे के पास स्थित दशोरा धर्मशाला के बाहर भी 70 वर्षीय लावारिस व्यक्ति बुधवार को मृत अवस्था में मिला है। तीनों शवों का जिला अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। ठंड लगने से मौत की आशंका जताई जा रही है।

दिल की नसें थीं ब्लाक -

वहीं शवों का पीएम करने वाले डॉ. अजय दंडोतिया का कहना है कि तीनों मृतकों के दिल की नसें ब्लाक हो गई थी। आशंका यह है कि तेज ठंड के कारण तीनों को हार्ट अटैक आया जिससे उनकी मौत हो गई। बता दें की शहर में लगातार रात का तापमान 7 से 8 डिग्री पर बना हुआ है। मंगलवार रात को भी तापमान 8 डिग्री था।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: कंप्रेसर में गैस भरते समय एमवाय अस्पताल में हुआ विस्फोट, कई लोग घायल

calender
12 January 2023, 10:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो