मध्य प्रदेश: युवती को घुमाने के बहाने ले गया और किया दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत हाथीखाना क्षेत्र की एक महिला को उसका दोस्त घुमाने की कहकर छत्तीसगढ़ ले गया। छत्तीसगढ़ में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना लिया

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत हाथीखाना क्षेत्र की एक महिला को उसका दोस्त घुमाने की कहकर छत्तीसगढ़ ले गया। छत्तीसगढ़ में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना लिया। आरोपी छत्तीसगढ़ में उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करता रहा।

किसी तरह महिला आरोपी के चंगुल से छूटकर आई। लेकिन अब आरोपी उसे फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। महिला पुलिस के पास पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटनाक्रम के अनुसार मुरार थाना क्षेत्र के हाथीखाना रोड निवासी 27 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती कल्याण सिंह राठौर से हो गई। पिछले साल आरोपी कल्याण सिंह उसे घुमाने के नाम पर छत्तीसगढ़ ले गया। छत्तीसगढ़ में आरोपी ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इसी दौरान उसने उसके फोटो खींच लिए और वीडियो भी बना लिए। जब उसने आरोपी की हरकतों का विरोध किया तो उसने उससे मारपीट भी की। किसी तरह वह उसके बंधन से मुक्त होकर ग्वालियर आई। इसके बाद से ही आरोपी उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने, बंधक बनाने और धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। एएसपी राजेश डंडोतिया के मुताबिक महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

 

मध्य प्रदेश: इंदौर में अनियंत्रित बस डिवाइडर में घुसी, चपेट में आए युवक की मौके पर हुई मौत

calender
12 January 2023, 06:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो