मैनपुरी: दूसरे से शादी होने से नाराज प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या

मैनपुरी, यूपी: प्रेम प्रसंग में कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका की हत्या की खबरें सामने आती रहती है ऐसी ही एक खबर छाछा गांव से आई हैं। जहां प्रेमिका की शादी कहीं ओर हो जाने से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- रितेश गुप्ता (मैनपुरी, यूपी)

मैनपुरी, यूपी: प्रेम प्रसंग में कभी प्रेमी तो कभी प्रेमिका की हत्या की खबरें सामने आती रहती है ऐसी ही एक खबर छाछा गांव से आई हैं। जहां प्रेमिका की शादी कहीं ओर हो जाने से नाराज एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार चल रहा था जिसको आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला..............

सात महीने पहले अजीत कुमार नाम के युवक की शादी छाछा निवासी अंजू के साथ हुई थी। अंजू का अपने ही गांव के कुलदीप नाम के व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन अंजू की शादी होने बाद अंजू ने कुलदीप से बातचीत करनी बंद कर दी। शादी के बाद जब अंजू अपने मायके वापिस आई तो कुलदीप ने उससे कई बार बात करने की कोशिश की।

लेकिन अंजू ने उससे कोई भी बात करना जरुरी नहीं समझा। जिससे कुलदीप बौखला गया और अंजू से नाराज होकर एक दिन अंजू के घर में घुसकर उसको गोली मार दी। जिससे अंजू की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कुलदीप यादव के खिलाफ अंजू के पती अजीत ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसको आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

और पढ़ें................

शाहजहांपुर: पति ने की हैवानियत की हदें पार, महिला पर किया तेजाब से हमला

calender
15 November 2022, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो