Manish Sisodia: मनीष सिसोदिया की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी, आप नेताओं का विरोध प्रदर्शन जारी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए। कोर्ट में पेशी से पहले सीबीआई ने डिप्टी सीएम का मेडिकल टेस्ट कराया है। दिल्ली आबकारी मामले में सीबीआई रविवार को मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया का गिरफ्तार कर लिया है। मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी से पहले आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सोमवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई है। कोर्ट में पेशी से पहले सीबीआई ने डिप्टी सीएम का मेडिकल टेस्ट कराया है। दिल्ली आबकारी मामले में सीबीआई रविवार को मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब आठ घंटे तक चली पूछताछ के बाद सीबीआई ने मनीष सिसोदिया का गिरफ्तार कर लिया है। मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी से पहले आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे है।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया राउज एवेन्यू कोर्ट में पहुंच गए है। सीबीआई की टीम कुछ देर पहले ही सिसोदिया को कोर्ट रूम में लेकर पहुंची है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की 5 दिनों की रिमांड मांगी है। वहीं इससे पहले माना जा रहा था कि सीबीआई मनीष सिसोदिया के लिए 14 दिन की रिमांड मांग सकती है।

सीबीआई द्वारा रिमांड की मांग करने पर मनीष सिसोदिया के वकील ने विरोध किया है। सिसोदिया के वकील ने दलील दी है कि सीबीआई के पास पुख्ता आधार नहीं है। एलजी की मंजूरी से कमीशन को बढ़ाया गया। वकील ने कहा कि मनीष सिसोदिया पर आरोप को कबूलने का दबाव बनाया गया। जब जांच में सहयोग किया तो गिरफ्तारी क्यों की।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राउज एवन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई की रिमांड की मांग पर फैसला सुरक्षित रखा लिया है और कोर्ट की सुनवाई पूरी हो चुकी है। बता दे कि मनीष सिसोदिया की ओर से तीन वकील पेश हुए।

दूसरी तरफ पटना में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर बैनर लेकर नारेबाजी की। 

calender
27 February 2023, 02:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो