खराब मौसम के चलते दिल्ली एयरपोर्ट पर कई उड़ानें हुई लेट

देश की राजधानी दिल्ली का तापमान इन दिनों काफी नीचे आ गया है। जिसकी वजह से मौसम काफी खराब है। खराब मौसम ने शुक्रवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उड़ान संचालन को बाधित कर दिया और आठ से अधिक उड़ानों के प्रस्थान में देरी हुई। नई दिल्ली हवाईअड्डे की लाइव उड़ान जानकारी में कहा गया कि मेलबर्न जाने वाली उड़ान में लगभग 2:25 घंटे की देरी हुई और 16:45 घंटे पर प्रस्थान करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। मुस्कान

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली का तापमान इन दिनों काफी नीचे आ गया है। जिसकी वजह से मौसम काफी खराब है। खराब मौसम ने शुक्रवार को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उड़ान संचालन को बाधित कर दिया और आठ से अधिक उड़ानों के प्रस्थान में देरी हुई। नई दिल्ली हवाईअड्डे की लाइव उड़ान जानकारी में कहा गया कि मेलबर्न जाने वाली उड़ान में लगभग 2:25 घंटे की देरी हुई और 16:45 घंटे पर प्रस्थान करने के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है।

लाइव उड़ान की जानकारी आगे कहा गया कि "दुबई जाने वाली उड़ान को 9:00 घंटे से 10:50 घंटे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है, वहीं जेद्दा जाने वाली उड़ान को 10:25 घंटे से 13:10 घंटे के लिए, स्पाइसजेट की उड़ान को दुबई-बाध्य करने के लिए 7:30 घंटे से 8:29 घंटे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया है, एयर इंडिया की उड़ान, काठमांडू के लिए उड़ान भरने में 1:02 घंटे की देरी हुई। वारसॉ की उड़ान में 1:45 घंटे की देरी हुई, इस्तांबुल जाने वाली उड़ान को 6:55 घंटे से 7:38 घंटे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया। ढाका की उड़ान को 6:30 घंटे से 7:31 घंटे, फुकेत के लिए 6:25 घंटे से 6:56 घंटे तक और बहरीन के लिए 5:40 घंटे से 6:53 घंटे तक की उड़ान।"

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली आईजीआई पहुंचने वाली कुछ फ्लाइट्स ने भी देरी की सूचना दी। इससे पहले दिल्ली एयरपोर्ट ने सभी यात्रियों के लिए फॉग अलर्ट जारी किया था। अधिकारियों के मुताबिक, दिल्ली हवाईअड्डे पर कम दृश्यता की प्रक्रिया चल रही थी। शुक्रवार को घने कोहरे और कम दृश्यता स्तर के कारण कई ट्रेनें भी देरी से चल रही हैं। कोहरे के कारण उत्तर रेलवे क्षेत्र में 26 ट्रेनें देरी से चल रही हैं और दो ट्रेनों का समय बदला गया है।

आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार, जनवरी 2023 में न्यूनतम और अधिकतम तापमान मध्य भारत के कई हिस्सों और प्रायद्वीपीय, पूर्व और उत्तर-पश्चिम भारत के आसपास के क्षेत्रों में सामान्य से नीचे रहने की संभावना है।

calender
06 January 2023, 07:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो