राजनीति व समाज सेवा से जुड़े अनेक लोग हुए 'आप' में शामिल

हरियाणा के अंदर आम आदमी पार्टी का परिवार प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।इस कड़ी में रविवार को प्रदेश के कई बड़ी राजनीतिक हस्ती एवं समाजसेवी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय सलाहकार

Janbhawana Times
Janbhawana Times

हरियाणा के अंदर आम आदमी पार्टी का परिवार प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस कड़ी में रविवार को प्रदेश के कई बड़ी राजनीतिक हस्ती एवं समाजसेवी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा एवं संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ की मौजूदगी में समाजसेवी प्रवीण कौशिक, गो सेवक अतुल प्रताप चौहान और उद्योगपति नवीन पाराशर और इनकी टीम आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। 

आम आदमी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने बताया कि अतुल प्रताप चौहान गोसेवक हैं। इसके साथ ये पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी भी है और इनकी पूरे प्रदेश में गो सेवा दल की टीम हैं। प्रवीण कौशिक समाजसेवा के कार्यों में ख्याति प्राप्त है। ये बादली विधानसभा क्षेत्र के गांव दादरी तोय से संबंधित हैं। ये समय समय पर लोगों के लिए स्वास्थ्य जांच कैंप, भोजन और अन्य सहायता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने जरूरतमंदों के लिए धर्मशाला का निर्माण भी करवा रखा है। इसके साथ कोरोना के समय भी इन्होंने जरूरतमंदों की खूब सहायता की।

इनके साथ जाने माने उद्योगपति नवीन पाराशर भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। ये भी समाजसेवा के उत्कृष्ट कार्यों के लिए जाने जाते हैं। ये जरूरतमंदों के लिए प्रदेश के अस्पतालों में गोविंद रसोई चलाते हैं। इसके तहत जरूरतमंदों को मुफ्त खाना खिलाया जाता है। वहीं इसके साथ समय समय पर ब्लड डोनेशन कैंप भी लगाते हैं। वहीं इन्होंने मेहनत के बलबूते बिजनेस के क्षेत्र में भी अपना नाम कमाया है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय सलाहकार अनुराग ढांडा ने कहा कि इनके साथ लाला प्रधान, अध्यक्ष सपेला समाज, हरियाणा, पंडित ओमप्रकाश (रिटायर्ड इंस्पेक्टर), पूर्व आईएएस कन्हैयालाल, पूर्व बीजेपी नेता मोहम्मद इलियास, धर्मपाल शर्मा, सुभाष शास्त्री, सुरेश चहल, अमरीक चीमा, विजेंद्र सिवाच, राजकुमार, सोमबीर, कुलदीप सिंह, रॉकी, अमित सैनी, सुमित रेढू, दीपक सरोहा व सत्यवान ठेकेदार समेत कई प्रमुख समाजसेवी साथी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। 

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने प्रेस वार्ता में कहा कि बीजेपी की वरिष्ठ नेता सोनाली फोगाट की हत्या की सीबीआई जांच में देरी क्यों की जा रही है। इसको लेकर आम आदमी पार्टी ये मांग करती है कि सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की सीबीआई जांच होनी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि इसके पीछे के राजनीतिक षड्यंत्र और साजिश को बेनकाब किया जाना चाहिए। प्रदेश की जनता के सामने सच लाना जरूरी है। सोनाली फोगाट की बेटी और उनका परिवार सीएम खट्टर से मिला है। उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि सरकार कहीं इसके पीछे के षड्यंत्र कर्ताओं को बचाने की कोशिश तो नहीं कर रही है। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ मुख्य रूप से मौजूद रहे।

calender
29 August 2022, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो