पुत्रवती भवः गोद भरने की गांरटी देने वाले बाबा परमानंद की मौत, जानें कौन थे

Baba Parmanand: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बाबा बीते कुछ दिन पहले जमानत पर जेल से छुटकर बाहर आए थे.

JBT Desk
JBT Desk

Baba Parmanand: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बाबा बीते कुछ दिन पहले जमानत पर जेल से छुटकर बाहर आए थे और उसी समय से ये बिमार चल रहे थे. यह बाबा परमानंद निःसंतान दंपत्तियों को पुत्र रत्न का दावा करने के नाम से काफी फेमस थे लेकिन साल 2016 में अश्लील वीडियो वायरल होने के खिलाफ इन प FIR दर्ज कर जेल भेजा गया था.

बाबा परमानंद हर्रई में मां काली शक्ति धाम की स्थापना कर वहीं से सभी को गोद भरने का आशीर्वाद देते हैं. इनके यहां भक्तों के बड़े से बड़े अधिकारी मंत्री तक आशीर्वाद लेने आते थे लेकिन साल 2016 कई अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हर तरफ बवाल मच गया था. इस मामले में पुलिस ने बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्द कर जेल में भेज दिया था जेल से कुछ दिन आने के बाद ही इनका मौत हो गई.

बाबा परमानंद का मूल नाम रामशंकर था. बाबा परमानंद के आश्रम में काफी संख्या में लोग व देश विदेश तक के महिलाओं पहुंचती थी. लेकिन बाबा धर्म के नाम पर दुष्कर्म का धंधा चलाता था. करीब 30 साल पहले बाबा परमानंद ने अपने एक कमरे में मूर्ति की स्थापना की थी फिर उसके साथ में संगीत के सात तंत्र मंत्र भी किया. इसके बाद बाबा ने लोगों की छोटी-छोटी परेशानियों को हल कर अपना प्रचार किया जिससे काफी तदाद में भक्तों की संख्या में उमड़ने लगी. 

बाबा के यहां विदेश से भी लोग आने लगे थे लेकिन वो गलत काम करता था धर्म के आड़ में वो यौन शोषण करता था और फिर बाद में ब्लैकमेंल करता था जब इसका खुलासा हुआ तो बाबा को जेल हो गई. बाबा का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक औरत को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करता था.

calender
05 April 2024, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो