बिहार: रविशंकर प्रसाद ने कहा कौन हैं राहुल गांधी? बिहार बीजेपी सांसद ने कांग्रेस को घेरा

बिहार: बिहार के बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहते हैं कि कौन हैं राहुल गांधी? पढ़ें उनका पूरा बयान.

JBT Desk
JBT Desk

बिहार: बिहार के बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को पहचानने से इंकार कर दिया है. "सांसद ने अपने बयान में कहा कि यह राहुल गांधी हैं कौन? सांसद ने कहा कि कांग्रेस राज्य में सरकार बनाने वाली थी पर हम सब जानते हैं कि क्या हुआ है. राहुल ने छत्तीसगढ़ में भी कहा था कि हमारी सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 के समय भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हम इस बार जवाब देंगे मगर क्या हुआ आप सभी जानते हैं."

कांग्रेस पर रविशंकर की बयानबाजी

रविशंकर प्रसाद कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहते हैं कि कांग्रेस ने राज्यों में एक नहीं बल्कि कुल 90 बार राष्ट्रपति शासन लगाए है. जिसमें अकेले 50 बार इंदिरा गांधी का नाम शामिल है. उत्तरप्रदेश, हिमाचल, मध्य प्रदेश, राजस्थान में सरकार गिरा दी गई. कांग्रेस ने देश में इमरजेंसी भी लगवाई. उस दौरान नेता लालू यादव जेल में बंद थे, मगर आज वो भी कहते फिरते हैं कि देश का संविधान खतरे में है. सांसद आगे कहते हैं कि कांग्रेस और राजद के लोग कहते हैं कि बीजेपी आई तो संविधान बदल देगी. मगर पिछले10 साल से एनडीए की सरकार है, मगर संविधान को हाथ तक नहीं लगाया गया है.  

रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक पर की चर्चा 

सांसद रविशंकर प्रसाद तीन तलाक खत्म करने के बारे में चर्चा करते हुए कहते हैं कि दलित समाज से ताल्लुक रखने वाले रामनाथ कोविंद के अलावा आदिवासी महिला द्रोपदी मुर्मू को देश का राष्ट्रपति बनाया गया. संविधान शाश्वत है. बीजेपी हर वक्त आरक्षण के पक्ष में है, एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण वही रहेगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि संविधान अगर असुरक्षित है तो केवल कांग्रेस और उनके साथी पार्टियों की वजह से.

calender
30 April 2024, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो