दिल्ली के अस्पतालों में कोविड को लेकर मॉक ड्रिल, स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने लिया तैयारियों का जायजा

राजधानी में मोक ड्रिल का आयोजन हुआ। इसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पहुंचकर कोविड-19 पर आयोजित मॉक ड्रिल का निरीक्षण किया।

Shruti Singh
Shruti Singh

देश में कोरोना ने दस्तक दे दी है। ऐसे में लोगों को एक बार फिर कोरोना का डर सताने लगा है। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने हाई लेवल बैठक की थी। इसमें राज्य सरकारों को कोरोना को लेकर एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए थे। वहीं आज देशभर में कोरोना महामारी से निपटने को लेकर तैयारियों की जांच की जा रही है।

बता दें कि राजधानी में मॉक ड्रिल का आयोजन हुआ। इसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पहुंचकर कोविड-19 पर आयोजित मॉक ड्रिल का निरीक्षण किया।

इस दौरान हेल्थ मिनिस्टर मंडाविया ने कहा कि "आज देशभर के कई अस्पतालों में मॉक ड्रिल का आयोजन हुआ है, मैंने कोविड वार्ड निरीक्षण किया, जैसी व्यवस्था यहां है वैसी ही व्यवस्था बाकी के अस्पताल की है। आने वाले दिनों में कोरोना केस अगर बढ़े तो उसके लिए हम पूरी तरह से तैयार होने चाहिए।"

calender
27 December 2022, 11:02 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो