मुरैना: स्कूल बस और ट्रक की हुई टक्कर, 15 से अधिक बच्चे हुए घायल

सरायछोला थाना क्षेत्र के तहत स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही स्कूल बस पिपरई गांव के पास ट्रक से सामने से टकरा गई। जिससे बस में बैठे 15 से अधिक बच्चे घायल हाे गए

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। सरायछोला थाना क्षेत्र के तहत स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही स्कूल बस पिपरई गांव के पास ट्रक से सामने से टकरा गई। जिससे बस में बैठे 15 से अधिक बच्चे घायल हाे गए। घायल बच्चों को तुरंत जिला अस्पताल लाया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ट्रक चालक को तलाश रही है। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक सरायछौला थाना क्षेत्र के भीमराव आंबेडकर स्कूल की बस छुट्टी के बाद बच्चाें को छोड़ने के लिए जा रहे थी। पिपरई गांव के पास सामने आ रहे ट्रक ने बस को सामने से ही टक्कर मार दी। जिससे बस में बैठे बच्चे घायल हो गए। टक्कर के बाद बच्चों की चीख-पुकार मच गई।

आस-पास के लोगों की सहायता से तुरंत ही एंबुलेंस से बच्चों को जिला अस्पताल लाया गया। जिला अस्पताल में बच्चों का उपचार चल रहा है। टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला। पुलिस आरोपित ट्रक ड्रायवर की तलाश कर रही है। सूचना मिलने पर बच्चों के स्वजन अस्पताल पहुंच चुके थे।

calender
20 October 2022, 07:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो