मुजफ्फरनगर: पुलिस ने मुठभेड में पति -पत्नि के हत्यारे को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, 1 मई । कोतवाली जानसठ के गांव खलवाड़ा में दम्पती के हत्याभियुक्त को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ लिया। उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। वहीं बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुजफ्फरनगर, 1 मई । कोतवाली जानसठ के गांव खलवाड़ा में दम्पती के हत्याभियुक्त को पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ लिया। उसका एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया। वहीं बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश व सिपाही को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। खतौली पुलिस अलकनंदा गंगनहर पुल के निकट चेकिंग कर रही थी। इस बीच सूचना मिली कि बाइक पर सवार होकर दो बदमाश गंगनहर की तरफ आ रहे हैं। पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया तो वह भागने लगे। एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बाएं हाथ में गोली लगने से सिपाही कुलदीप घायल हो गया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए रेलवे के लोहे के पुल के निकट मुठभेड़ में एक बदमाश को पकड़ लिया। दाएं पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी अंधेरा होने के कारण बाइक लेकर फरार हो गया।

पकड़े गए बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम विनित पुत्र धन सिंह उर्फ धन्नू निवासी जौहरा थाना मंसूरपुर बताया है। फरार हुआ बदमाश अविनाश उर्फ गैड़ा इसी के गांव का है। बदमाश के कब्जे से तमंचा 315 बोर और कारतूस बरामद हुए हैं। मुठभेड़ स्थल पर पहुंचे सी.ओ. खतौली राकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश विनित ने 26 अप्रैल को जानसठ थाना क्षेत्र के गांव खलवाड़ा में थाना मंसूरपुर के जौहरा गांव निवासी हरपाल व उसकी पत्नी की हत्यारोपी ने ई-रिक्शा से खींचकर हत्या की थी। बदमाश विनित हत्याकांड में वांछित चल रहा था। इसके आपराधिक रिकार्ड खंगालने के साथ ही फरार साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

calender
01 May 2022, 05:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो