गुरुग्राम के अखाड़े में नेशनल लेवल के पहलवानों की हुई पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

Attack On Players: गुरुग्राम नौरंगपुर इलाके के एक अखाड़े में करीब 6 बजे 2 दर्जन से अधिक लोगों ने घुसकर हमला कर दिया, जिसमें कई खिलाड़ियों के घायल होने की खबर है. 

JBT Desk
JBT Desk

Attack On Players: हरियाणा के गुरुग्राम में आज यानी मंगलवार को एक अखाड़े में कई बदमाश लाठी-डंडों लेकर पहुंच गए. इसके बाद वहां पर तैयारी कर रहे पहलवानों को पीटने लगे. यह घटना लगभग सुबह 6 बजे का बताया जा रहा है, इतना ही नहीं उन लोगों ने उन सारे लोगों की पिटाई की जो वहां मौके पर मौजूद थे. इस दौरान कई लोगों ने तो वहां से भागकर खुद को बचाया. मिली जानकारी के मुताबिक चार पहलवान गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना के बाद आस-पास के इलाकों में डर का माहौल है. 

क्या है पूरी घटना

अखाड़े में सुबह लगभग 6 बजे 2 दर्जन के करीब लोग अखाड़े के अंदर घुस आए. सारे बदमाशों के हाथों में लाठी-डंडे थे. जिसके बाद इन लोगों ने अचानक घुसकर मारपीट शुरू कर दी. कुछ पहलवान तो मौके से भाग निकले कुछ गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक तीन चार पहलवानों के हाथ पैर टूट चुके हैं. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, अखाड़े में तैयारी कर रहे पहलवानों के परिजनों में फिलहाल बहुत डर बना हुआ है.

जबकि किसी को इस बात का अंदाजा नहीं है कि आखिर हमलावरों ने इस तरह की हरकत क्यों की. घटना स्थल की सीसीटीवी फुटेज को भी देखा गया. जिसमें हमलावरों द्वारा लगातार लाठी डंडे से उन पर हमला किया जा रहा है. इसके साथ ही देखा जा रहा है कि अधिक मारपीट करने से खिलाड़ी जमीन पर गिरे पड़े हैं.

हुआ मुकदमा दर्ज 

हमला करने वाले सारे आरोपी गुरुग्राम के नजदीक स्थित शिकोरपुर गांव के हैं. इन मामलों पर नवशक्ति एकेडमी संचालक जगत ने बताया कि जिस वक्त उनके अखाड़े पर हमला किया गया उस समय वह वहां उपस्थित नहीं थे. हमला करने वाले अपराधी लगभग 25-30 की संख्या में आए थे, फिलहाल सीसीटीवी की मदद से उनकी पहचान कर ली गई है, यहां तक की उनकी फुटेज भी पुलिस को सौंप दी गई है. सारे घायल खिलाड़ियों में एक नेशनल स्तर का खिलाड़ी है. 

calender
09 April 2024, 07:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो