नए जिला उपायुक्त यशपाल ने संभाला कार्यभार

मूलभूत सुविधाओं को आम जनता तक पहुंचाना है लक्ष्य अधिकारियों को निर्देश, समय पर पहुंचे दफ्तर, लोगों की समस्याओं का करें समाधान जिले के अधिकारियों के लिए मीटिंग रोहतक में नए जिला उपायुक्त के तौर पर आईएएस यशपाल यादव को जिम्मेदारी दी गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रोहतक :-  मूलभूत सुविधाओं को आम जनता तक पहुंचाना है लक्ष्य अधिकारियों को निर्देश, समय पर पहुंचे दफ्तर, लोगों की समस्याओं का करें समाधान जिले के अधिकारियों के लिए मीटिंग रोहतक में नए जिला उपायुक्त के तौर पर आईएएस यशपाल यादव को जिम्मेदारी दी गई है।

उसी जिम्मेदारी को निभाने के लिए आज वह अपना कार्यभार संभालने के लिए जिला उपायुक्त कार्यालय पहुंचे। जहां पर अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और जिले से संबंधित जानकारी दी। जिसके बाद जिला उपायुक्त ने अधिकारियों की बैठक भी ली। जिला उपायुक्त यशपाल यादव का कहना है कि वे रोहतक में पहले भी महम सब डिवीजन में एसडीएम रह चुके हैं। यही नहीं उन्होंने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक से लॉ की परीक्षा भी पास की।

वे रोहतक से भली-भांति वाकिफ है। उन्होंने कहा उनका लक्ष्य आम आदमी तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है और जो मूलभूत सुविधाएं जनता को चाहिए वह सुनिश्चित करना है। साथ ही उन्होंने जिले के अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि समय पर अपने कार्यालय पहुंच कर लोगों की समस्याओं का समाधान करें और जिले के सभी अधिकारी एक टीम के रूप में काम करें ताकि लोगों को कोई परेशानी ना हो।

calender
29 August 2022, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो