Noida: ग्रेटर नोएडा में हुआ सफाईगिरी अभियान ,सीईओ रितु माहेश्वरी ने किया लोगों को जागरुक

भारत में स्वछता अभियान के चलते ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण के सीईओ रितु महेश्वरी ने भी अपना सहयोग दिया है। उन्होंने ग्रेटर नोएडा शहर को स्वच्छ और साफ सुथरा रखने के लिए सफाईगिरी एक मुहिम चलाई है। जिसके तहत इस अभियान में खुद सीईओ रितु महेश्वरी सड़क पर उतर कर जनता को जागरुक करने का काम कर रही हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत में स्वछता अभियान के चलते ग्रेटर नोएडा में प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने भी अपना सहयोग दिया है। उन्होंने ग्रेटर नोएडा शहर को स्वच्छ और साफ सुथरा रखने के लिए सफाईगिरी एक मुहिम चलाई है। जिसके तहत इस अभियान में खुद सीईओ रितु माहेश्वरी सड़क पर उतर कर जनता को जागरुक करने का काम कर रही हैं।

आपको बता दें की भारत सरकार द्वारा स्वछता अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ रितु माहेश्वरी ने ग्रेटर नोएडा शहर को साफ सुथरा रखने के लिए अपना सहयोग दिया और साथ ही लोगों को जागरुक करने के लिए खुद सड़कों पर उतरे। 

सीईओ रितु माहेश्वरी का कहना है की शनिवार को प्राधिकरण के सभी अधिकारी एक गांव सेक्टर का निरीक्षण करके वहां जो भी कमी पाई जाती है उसे तुरंत दुरुस्त किया जाता है। और साथ ही उन लोगों की समस्या का समाधान किया जाता है और यह मशवरा दिया जाता है की अपने एरिया को स्वच्छ एवं साफ सुथरा रखें।

इस मुहिम में प्राधिकरण की टीम और अधिकारी सेक्टर के साथ ग्रामीणों को जागरूक करते है। सफाईगिरी अभियान का उद्देश्य सेक्टर व शहर और गांव का विकास अच्छी तरह से हो और लोगों में साफ-सफाई को लेकर जागरूकता रहे।

रितु माहेश्वरी ने बताया कि स्वच्छ सर्वेक्षण के अंदर गांव शहर सेक्टर आरडब्लूए होटलों में सभी जगह कंपटीशन कराया जाता है। उसके आधार पर उन्हें प्राइस दिया जाता है। यह दिसम्बर माह से किया जाएगा। ग्रेटर नोएडा में 50 नए टॉयलेट और बनाए जाएंगे।

और पढ़े...

गाजियाबाद: जेल के 140 बंदियों में पाया गया HIV, स्वास्थ्य विभाग में मची खलबली 

calender
18 November 2022, 03:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो