ओमप्रकाश राजभर ने RSS के संघ प्रमुख मोहन भागवत के जाति वाले बयान की कड़ी आलोचना की

इटावा जिले के कस्बा ऊसराहार में शनिवार के दिन ओमप्रकाश राजभर की सूचना मिलते ही सुभासपा सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कस्बा उसराहार में जमकर स्वागत किया कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद दिया सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर

Janbhawana Times
Janbhawana Times

इटावा जिले के कस्बा ऊसराहार में शनिवार के दिन ओमप्रकाश राजभर की सूचना मिलते ही सुभासपा सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कस्बा उसराहार में जमकर स्वागत किया कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लाद दिया सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम बात सबसे करते हैं लेकिन काम जनता का ही करते हैं कस्बा ऊंचाहार में स्वागत को लेकर बताया कि सभी पिछड़े वर्ग के जो गरीब शोषित और कमजोर लोग हैं इन्हें भी हिस्सा मिलना चाहिए जिसका मुख्य उद्देश है। कि जातिवाद गणना करनी चाहिए बाबा साहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने कहा था कि हर 10 साल में जातीय गणना होना जरूरी है।

इस दौरान सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने विरोधियों पर निशाना साधा तो वहीं भाजपा के प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ भी बोलने से परहेज करते नजर आए। ओपी राजभर ने जब पिछले विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन किया था तब वह योगी और मोदी के खिलाफ बोलने से नही चूकते थे। लेकिन इस बार अंदाज बदले-बदले से नजर आए।

उन्होंने कहाकि देश में रोजगारपरक एक समान अनिवार्य और निःशुल्क शिक्षा लागू होनी चाहिए। इसके साथ ही जातिगत जनगणना जरूरी है। गरीबों का निःशुल्क इलाज होना चाहिए। उन्होंने कहाकि जब देश के पूंजीपतियों का लाखों करोड़ रूपये माफ किया जा सकता है तो गरीबों का बिजली बिल सरकार माफ नही कर सकती? आज बेरोजगारी बढ़ी है।  सुभासपा अध्यक्ष ने कहाकि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने दलितों व पिछड़ों को वोट का अधिकार दिया हैं। इसी वोट से ही वह अपने अधिकार को हासिल कर सकते हैं। इस अधिकार को पाने के लिए समाज जाग गया है।

calender
08 October 2022, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो