नोएडा अथॉरिटी की CEO की गिरफ्तारी का आदेश

उत्तर प्रदेश के स्मार्ट शहर कहे जाने वाले नोएडा अथॉरिटी की CEO और IAS अधिकारी रितु महेश्वरी की गिरफ्तारी के आदेश जारी हो गए हैं। एक भूखंड आवंटी और विकास प्राधिकरण के बीच करीब 18 वर्षो से चल रहे मुकदमें में जिला उपभोक्ता फोरम ने कल यानी शनिवार को यह आदेश जारी किए है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। उत्तर प्रदेश के स्मार्ट शहर कहे जाने वाले नोएडा अथॉरिटी की CEO और IAS  अधिकारी रितु माहेश्वरी की गिरफ्तारी के आदेश जारी हो गए हैं। एक भूखंड आवंटी और विकास प्राधिकरण के बीच करीब 18 वर्षो से चल रहे मुकदमें में जिला उपभोक्ता फोरम ने कल यानी शनिवार को यह आदेश जारी किए है। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि जिला उपभोक्ता फोरम के अध्यक्ष अनिल कमार पुंडीर और मेंबर दयाशंकर पांडे ने पूरे मामले की सुनवाई करते हुए शनिवाल को नया आदेश पारित किया है। 

जिला उपभोक्ता फोरम ने कल एक पारित आदेश में कहा है कि पिछले 9 वर्षों में ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण जिला फोरम और राष्ट्रीय उपभोक्ता आयोग के आदेशों को लटका रहा है। CEO रितु माहेश्वरी पर दो हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया गया है। पिछले साल रितु माहेश्ववरी की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी।

calender
08 January 2023, 02:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो