बाल- बाल बचे अर्चना एक्सप्रेस के यात्री, बोगी को छोड़ 3 KM आगे पहुंचा इंजन, VIDEO

Archana Express: बिहार की राजधानी पटना से जम्मू तवी की तरह जाने वाली अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन में उस वक्त अफरा तफरी मच गई है....

JBT Desk
JBT Desk

Archana Express: बिहार की राजधानी पटना से जम्मू तवी की तरह जाने वाली अर्चना एक्सप्रेस ट्रेन में उस वक्त अफरा तफरी मच गई है. जब खन्ना में अर्चना एक्सप्रेस यानी ट्रेन के इंजन से इसके डिब्बे ही अलग हो गए. लेकिन हैरानी की बात यह है कि ट्रेन के ड्राइवर को 3 किलोमीटर तक नहीं पता चला है. जब ट्रैम में काम कर रहे लोगों  ने बताया तब जा के ट्रक ड्राइवर को इस बात की जानकारी हुई.

ट्रेन में करीब 2 हजार अधिक लोग थे

इस बात की जानकारी जैसे ही ड्राइवर को हुई उसने तुरंत ही बंद कर दिया और दोबारा बोगियों को जोड़ा गया. इस दौरान सबसे अच्छी बात रही कि उस दौरान कोई पीछे से ट्रेन नहीं आई नहीं. इस कारण हादसे में बचाव हो गया. वहीं खबरों की माने तो करीब ट्रेन में दो हजार से अधिक यात्री बताए जा रहे हैं.

अर्चना एक्सप्रेस में हुई बड़ी लापरवाही

कीमैन ने बताया कि यह एक बड़ा हादसा होने बच गया है. बोगियां पटरी से नीचे आने से बच गईं. रेल गाड़ी के कोच अटेंडेंट ने बताया कि गाड़ी संख्या 12355/56 अर्चना एक्सप्रेस पटना से जम्मू तवी जा रही थी. उन्होंने बताया कि सरहिंद जंक्शन में गाड़ी का इंजन बदला गया. जिसके बाद खन्ना में इंजन खुल गया और काफी आगे चला गया. गाड़ी में दो से ढाई हजार यात्री सवार थे.अगर समय पर ड्राइवर को सूचना नहीं मिलती तो एक बड़ी घटना घट सकती थी.

calender
05 May 2024, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो