चाय का बागान देख खिला उठा पीएम मोदी का चेहरा, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

PM Modi Visit In Assam:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बीच असम के दौरे पर पहुंचे है इस बीच उन्होंने अमस के चाय की बगान में पहुंचे हैं. इस बीच पीएम मोदी ने कुछ तस्वीरें भी शेयर करते हुए लोगों से अपील की है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

PM Modi Visit In Assam: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पूर्वोत्तर के राज्यों का दौरान कर रहे हैं. इस बीच आज पीएम मोदी असम के काजीरंगा नेशनल पार्क में हाथी की सवारी की. इसके साथ उन्होंने  17,500 करोड़ रुपए से ज्यादा की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने रैली को संबोधित किया करते हुए कहा कि असम में लोगों के लिए साढ़े 17 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने का अवसर मिला है जो उनके लिए गौरव की बात है. साथ ही पीएम मोदी असम के लचित बोरफुकन की प्रतिमा का उद्घाटन किया. वहीं पीएम मोदी ने चाय की बगाल में भी पहुंचे.

पीएम मोदी ने असम के चाय बागानों के शानदार नजारों का लुफ्त उठाया जो दुनियाभर में मशहूर हैं. इस बीच पीएम मोगी अपने सोशल मीडिया के (X) पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि असम अपने शानदार चाय बागानों के लिए जाना जाता है और असम चाय ने पूरी दुनिया में अपनी जगह बना ली है. मैं उल्लेखनीय चाय बागान समुदाय की सराहना करना चाहूंगा, जो कड़ी मेहनत कर रहा है और दुनिया भर में असम की प्रतिष्ठा बढ़ा रहा है. मैं पर्यटकों से राज्य के दौरे के दौरान इन चाय बागानों का दौरा करने का भी आग्रह करता हूं.

इससे पहले पीएम मोदी ने जोरहाट में अहोम सेनापति लचित बोरफुकन की 125 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया. प्रधानमंत्री ने टोक के समीप होलोंगापार में लचित बोरफुकल मैदान डेवलेपमेंट प्रोजस्ट स्टैच्यू ऑफ वेलर का शुभारंभ किया. हेलीकॉप्टर से अरुणाचल प्रदेश से जोरहाच प्रहुंचे मोदी ने पारंपरिक और पगड़ी पहनी हुई थी.

असम को जोरहाट में एक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा राज्य की सरकार विरासत के संरक्षण के साथ ही सूबे के विकास के लिए काम कर रही है. पीएम ने कहा कि इंफ्रास्ट्रक्चर, स्वास्थ्य और ऊर्जा के क्षेत्र में असम ने तेज गति से विकास किया है. पीएम ने कहा कि एम्स जैसे अस्पताल के निर्माण से यहां लोगों को काफी सुविधा मिली है.

calender
09 March 2024, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो